logo-image

'शर्म नहीं आती क्या', भाई के साथ बिकिनी Photo पर सारा अली खान हुईं Troll

पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने भाई इब्राहिम को इंस्टाग्राम पर हॉट एंड बोल्ड लुक के साथ बर्थडे विश किया

Updated on: 06 Mar 2020, 12:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार्स किड्स हमेशा सुर्खियों में रहते हैं और अगर बात हो सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की तो ये भाई बहन की जोड़ी हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती है. आपने बर्थडे विश करने के कई तरीके देखे होंगे लेकिन सारा अली खान ने जिस अंदाज में अपने भाई इब्राहिम को सोशल मीडिया पर विश किया वो फैंस को ज्यादा रास नहीं आया.

दरअसल, पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने भाई इब्राहिम को इंस्टाग्राम पर हॉट एंड बोल्ड लुक के साथ बर्थडे विश किया. सोशल मीडिया यूजर्स को सारा के अंदाज रास नहीं आया लोगों का कहना है कि कम से कम बर्थ डे विश करने के लिए उन्हें ऐसी तस्वीर शेयर नहीं करनी चाहिए थी.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 'धड़क' से 'कारगिल गर्ल' बनने वालीं जाह्नवी कपूर आज मना रही हैं बर्थडे

सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ की बिकिनी में तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'जन्मदिन की बधाई भाई... तुम्हें जितना मालूम है उससे भी बहुत ज्यादा मैं तुम्हें प्यार करती हूं और आज तुम्हें बहुत याद कर रही हूं. काश मैं तुम्हारे साथ होती.'

यह भी पढ़ें: VIDEO: अनन्या पांडे के साथ चलते-चलते फिसले 'अर्जुन रेड्डी'

View this post on Instagram

Fam-Jam 🌈🧿 Sun-Tan ☀️ 🌊

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

👁 🌊 💐 I see you #shesaw #seesaw #seashore 📸: @dop007

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम की ये तस्वीरें उनकी मालदीव ट्रिप की हैं. इस ट्रिप पर सारा और इब्राहिम के साथ उनकी मां अमृता सिंह भी गई थीं. तस्वीरों में इब्राहिम अली खान उनके साथ नजर आ रहे हैं. सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

View this post on Instagram

🌅🌅🌅 🌊 🌊 🌊

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सोशल मीडिया यूजर्स को सारा की भाई के साथ बोल्ड तस्वीरें रास नहीं आईं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'कैसे पहन लेती हो भाई के साथ बिकिनी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसी फोटो के साथ कौन बर्थडे विश करता है.' इसके साथ ही सारा के कुछ फैंस ने उनका बचाव भी किया. सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी एंकरिंग के वीडियो, शायरी तो कभी बोल्ड तस्वीरों शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सारा के 19 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वालीं सारा अपने चुलबुले अंदाज के लिए फेमस हैं. हाल ही में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आजकल 2' रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों से ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान, वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) में नजर आएंगी. फिल्म 1 मई को रिलीज होगी.