logo-image

सारा अली खान ही नहीं ये स्टार्स किड्स भी लगते हैं अपने मां-बाप की जेरोक्स कॉपी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हूबहू अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) की तरह दिखती हैं

Updated on: 27 Nov 2019, 11:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार किड्स बचपन से ही लाइमलाइट में आ जाते हैं... अगर ये स्टार किड्स अपने पेरेंट्स की तरह दिखते हों तो उनको लाइमलाइट में आने से कोई नहीं रोक सकता. वैसे तो दुनिया में आपको बहुत सारे ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है. यहां हम आपको बॉलीवुड में ऐसे स्टार्स किड्स के बारे में बता रहे हैं जो बिल्कुल अपने पेरेंट्स की तरह ही नजर आते हैं...

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हूबहू अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) की तरह दिखती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) को क्यूटनेस और खूबसूरती अपनी मां से तोहफे के रूप में मिली है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) को देखकर अमृता सिंह की जवानी की याद आ जाती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने हाल ही में फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग खत्म की है.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने गर्दन में चोट के बाद शुरू की सायना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग

फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी नजर आएंगे. फिल्म के पहले पार्ट में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के अलावा सारा (Sara Ali Khan) वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कुली नंबर 1 के सीक्वल में नजर आएंगी.

सोहा अली खान (Soha Ali Khan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अपनी मां शर्मिला टैगोर की तरह ही दिखती हैं. सोहा (Soha Ali Khan) ने साल 2015 में अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) से शादी की थी और दोनों की एक बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) है जिसका जन्म 2017 में हुआ. सोहा (Soha Ali Khan) ने साल 2004 में 'दिल मांगे मोर' मूवी से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें: इस रियलिटी टीवी स्टार ने कहा- सेक्स सिंबल बनना काफी मुश्किल हो सकता है

साल 2006 में रिलीज हुई मूवी 'रंग दे बसंती' से उन्हें पहचान मिली. अभिनेत्री सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अंतिम बार 2018 में आई फिल्म 'साहब, बीबी और गैंगस्टर 3' में नजर आई थीं.

आर्यन खान (Aryan Khan)

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक ऐसा नाम है जिसे परिचय की जरूरत नहीं है. दुनिया भर के लोग उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंग खान के नाम से जानते हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की शक्ल उनसे काफी मिलती है. आप शाहरुख (Shahrukh Khan) और आर्यन की तस्वीरें देखेंगे तो पहचान्ना मुश्किल हो जाएगा कि कौन आर्यन है और कौन शाहरुख. फिलहाल आर्यन खान (Aryan Khan) अपनी पढ़ाई कर रहे हैं.

इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan)

अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं. इब्राहीम बचपन में बिल्कुल अपने पापा सैफ अली खान की तरह ही दिखते हैं. इब्राहिम का जन्म 5 मार्च 2001 को मुंबई में हुआ था. वह अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं आज भी इब्राहिम का लुक अपने पापा की तरह दिखता है. इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को देखकर सैफ अली खान की जवानी का समय याद आता है.

यह भी पढ़ें: प्रकाश झा की वेब सीरीज में नजर आएंगे बॉबी देओल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दिखने में अपने पिता राकेश रोशन की तरह लगते हैं. अगर आप उनके पिता राकेश रोशन की जवानी की तस्वीरें या फिल्में देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि ऋतिक अपने पिता से कितने मिलते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म वॉर रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की.

यह भी पढ़ें: VIDEO: Commando 3 से विद्युत जामवाल ने शेयर किया एंट्री सीक्वेंस, कहा- ये तो सिर्फ...

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने पिता सुनील दत्त की तरह दिखते हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) को देखकर दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त की जवानी याद आती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त (Sanjay Dutt) जल्द ही आशुतोष गोवरिकर की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में नजर आएंगे. फिल्म पानीपत (Panipat) में संजय अहमद शाह अब्दाली के रोल में दिखेंगे. 'पानीपत' में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान और मोहनीश बहल नजर आएंगे. फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने पिता अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की तरह दिखते हैं जैसे जैकी श्रॉफ अपनी जवानी में दिखते थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी आने वाली फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में टाइगर (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की.