तो इस वजह से 'सेक्शन 375' के सेट पर कम मिले ऋचा चड्ढा और अक्षय

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 05:28:31 PM
फिल्म 'सेक्शन 375'

फिल्म 'सेक्शन 375' (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ने 'सेक्शन 375' (Section 375) के सेट पर एक दूसरे के काफी कम बातचीत की. इसकी वजह कुछ और नहीं, बल्कि फिल्म में दिखाए गए दोनों के बीच का तनाव था, ताकि दोनों अपने किरदार को पर्दे पर दमदार तरीके से पेश कर सकें. इस बारे में ऋचा ने कहा, 'अच्छी बात तो यह थी कि फिल्म के शुरू होने के पहले हम एक-दूसरे को मुश्किल से जानते थे. ऐसे में हमने जब शूटिंग शुरू की तब हम हमारे बीच मात्र प्रोफेसनल रिश्ता था.

यह भी पढ़ें- हिमेश रेशमिया ने Teri Meri Kahani गाने के लॉन्च पर रानू मंडल के लिए कही ये बात

अक्षय बेहतरीन अभिनेता हैं, जिन्हें अपने किरदार के बारे में अच्छे से पता होता है. मैंने फिल्म में एक सरकारी वकील का किरदार निभाया है और अक्षय बचाव पक्ष के निजी वकील के किरदार में हैं. फिल्म में दिखाए गए केस में हम दोनों एक दूसरे के विपक्ष में हैं.'

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने किया खुलासा, कहा- नहीं निभा रही हूं अमृता प्रीतम का किरदार

यह भी पढ़ें- Coolie No. 1 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल बाल बची वरुण धवन और सारा की जान

'सेक्शन 375' एक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें ऋचा दुष्कर्म पीड़िता अंजलि डांगले का किरदार निभा रही मीरा चोपड़ा की वकील बनीं हैं. अभिनेत्री ने कहा, 'शॉट के बीच में हम दोनों को कम बातचीत करनी थी, ताकि पर्दे पर जिस तनाव को दिखाया जाना था, वह सही तरीके से प्रदर्शित हो सके.' अजय बहल द्वारा निर्देशित फिल्म 'सेक्शन 375' 13 सितंबर को रिलीज होगी. बता दें कि इंडियन पीनल कोड की सेक्शन 375 में रेप से जुड़े नियम-कानूनों का जिक्र है. अक्षय खन्ना इससे पहले इस साल रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आए थे.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Sep 11, 2019 05:28:31 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो