logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

निक जोनस के जन्मदिन पर प्रियंका ने शेयर किया Unseen Video

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने साल 2018 के दिसंबर में जोधपुर के उमेद भवन में बड़े ही भव्य तरीके से निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की थी

Updated on: 17 Sep 2019, 02:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के 27वें जन्मदिन के मौके पर एक बेहद ही प्यारा सा नोट लिखा. सोमवार की रात को इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने निक के साथ वाली अपनी एक वीडियो कोलाज को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जिंदगी की रोशनी. तुम्हारे साथ बिताया हर पल पहले से बेहतर होता है. तुम दुनिया की सभी खुशियों के हकदार हो. मेरे अब तक के मिले सभी से तुम सबसे ज्यादा उदार और प्यार करने वाले इंसान हो जिसके लिए तुम्हें धन्यवाद. मेरा बनने के लिए शुक्रिया. हैप्पी बर्थडे जान. आई लव यू निक जोनस.'

यह भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर, इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

प्रियंका ने साल 2018 के दिसंबर में जोधपुर के उमेद भवन में बड़े ही भव्य तरीके से निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की थी. फिलहाल प्रियंका शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें- टोन्ड बॉडी में नजर आए आयुष्मान खुराना की शर्टलेस फोटो हुई वायरल

View this post on Instagram

So proud. When you own your own tequila at 27! @villaone ❤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Twitter पर Trend कर रहा है #HappyBdayPMModi, बॉलीवुड सितारो ने ऐसे किया विश

View this post on Instagram

I’m always with you @nickjonas 😜😍Congratulations @jonasbrothers! I’m so proud of all of you! #sucker

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

यह भी पढ़ें- बाथरूम वीडियो के बाद पलक तिवारी ने शेयर किया एक और VIDEO, लोग बोले- सोहा और सोनम एक साथ

यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है. आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं. जायरा (Zaira Wasim) इसमें आयशा की भूमिका में हैं जबकि प्रियंका (Priyanka Chopra) और फरहान (Farhan Akhtar) उसके माता-पिता की भूमिका में हैं. फिल्म के गीतों के बोल गुलजार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम का है.

(इनपुट- आईएएनएस से)