logo-image

Thanksgiving 2019: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- Son with his mom

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी अपकमिंग फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) की शूटिंग में बिजी हैं

Updated on: 29 Nov 2019, 01:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) जल्द ही अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने वाले हैं. सोशल मीडिया पर आजकल दोनों की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक का सेलिब्रेशन अभी से ही शुरू हो चुका है.

प्रियंका ने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ मिलकर थैंक्सगिविंग (Thanksgiving 2019) सेलिब्रेट किया. प्रियंका ने इसकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें पीसी, निक जोनास (Nick Jonas) के साथ नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'द फैमिली मैन' सीजन 2 का टीजर आया सामने, जानिए कब होगी रिलीज

प्रियंका की इस तस्वीर पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. एक तरफ फैंस को उनकी तस्वीर अच्छी लगी तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने अजीब-अजीब कमेंट किए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'बेटा अपनी मां के साथ.' 

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'हैप्पी थैंक्सगिविंग अंकल आंटी.'

वहीं निक जोनास ने भी थैंक्सगिविंग सेलिब्रेशन (Thanksgiving 2019) का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खूब सारा खाना भी नजर आ रहा हैं. निक जोनास (Nick Jonas) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Happy thanksgiving everyone!.'

View this post on Instagram

Happy thanksgiving everyone!

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो में निक जोनास (Nick Jonas) को उनके घर में आया नया सदस्य जीनो जोनास निक को नींद से उठाता नजर आ रहा है. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने शादी की सालगिरह के तोहफे के रूप में निक जोनास (Nick Jonas) को जर्मन शेफर्ड नस्ल का एक बेहद ही प्यारा-सा पपी गिफ्ट किया है. डॉगी का नाम जीनो जोनास रखा है.

यह भी पढ़ें: Ragini MMS Returns 2 में नजर आएंगी सनी लियोनी, शेयर किया पहले गाने 'हैलो जी' का टीजर

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) रिलीज हुई थी. फिल्म में प्रियंका के साथ अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) लीड रोल में थे. 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

View this post on Instagram

#TheSkyIsPink... #Literally 🥰 @faroutakhtar In cinemas on Oct 11. #TeamPixel

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी अपकमिंग फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीड किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: 'मरजावां' की कमाई पड़ी धीमी, दूसरे वीक में कमाए इतने करोड़

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बखूबी बैलेंस बनाकर रखती हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म 'अंदाज', 'मुझसे शादी करोगी', 'वक्त: द रेस अगेंस्ट द टाइम', 'फैशन' (Fashion), 'दोस्ताना' (Dostana), 'कमीने', 'डॉन', 'बर्फी' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने साल 2018 के दिसंबर में जोधपुर के शाही उमेद भवन पैलेस में धूमधाम से शादी की थी. प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की.