logo-image

शादी के चार दिन पहले प्रियंका को देखकर रो पड़े थे निक, जानिए पूरा किस्सा

फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में 13 सितंबर को किया जाएगा.

Updated on: 09 Sep 2019, 01:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) का पहला लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर कल (10 सितंबर 2019) को रिलीज होगा. प्रियंका और सोनाली ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया है. प्रियंका ने बताया कि फिल्म सेट पर निक जोनस रोने लग गए थे. प्रियंका ने फिल्म की शूटिंग का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया, 'ये बात शादी से पहले की है जब मैं'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) की शूटिंग कर रही थी.

सेट पर निक भी मौजूद थे. सेट पर हम शादी की तैयारियां कर रहे थे. हमारे साथ फिल्म की प्रोड्यूसर सोनाली भी थीं. जो हमारी शादी में भी मदद कर रही थीं.

यह भी पढ़ें- Chhichhore box office collection Day 3: दर्शकों को रास आ रहा है 'छिछोरापन', तीसरे दिन कमाई शानदार

फिर आगे सोनाली ने बताया कि फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन था. हमने शूटिंग खत्म होने के बाद निक जोनस को बुलाया था क्योंकि हमारा प्लान केक काट कर इस दिन को सेलिब्रेट करने का था. निक समय से जरा पहले आ गए थे. प्रियंका उस समय काफी इंटेंस सीन कर रही थीं. निक ने जब उन्हें वो सीन करते हुए प्रियंका को देखा तो वो भावुक हो गए. निक मेरे बगल में ही खड़े थे और मैंने देखा कि वो रो रहे थे.'

यह भी पढ़ें- जब कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे को लगाया केक, देखें मजेदार VIDEO

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में 13 सितंबर को किया जाएगा. फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है.

यह भी पढ़ें- इस हॉलीवुड एक्टर ने बताई अपनी दिली तमन्ना, कहा- केटी पेरी के बच्चों का पिता बनना चाहता हूं

फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है. आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं. जायरा (Zaira Wasim) इसमें आयशा की भूमिका में हैं जबकि प्रियंका (Priyanka Chopra) और फरहान (Farhan Akhtar) उसके माता-पिता की भूमिका में हैं.