logo-image

प्रिया प्रकाश वारियर ने फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' का खोला राज

प्रिया प्रकाश वारियर अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' की शूटिंग में बिजी हैं

Updated on: 16 Jul 2019, 06:59 AM

नई दिल्ली:

आंख मार कर रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. आजकल प्रिया प्रकाश वारियर अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म इस साल दिसबंर में रिलीज होने वाली है. हाल ही में प्रिया से जब पूछा गया कि यह फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है तो इसके जवाब में प्रिया ने न्यूज स्टेट को बताया कि मेरी फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' का अभिनेत्री श्रीदेवी से कोई कनेक्शन नहीं है. ये रोल अलग है.

यह भी पढ़ें- Video: मुकेश अंबानी बनना चाहते हैं दादा, श्लोका के जन्मदिन पर मांगा ये खास तोहफा

प्रिया प्रकाश ने आगे कहा कि फिल्म में उनके साथ अरबाज खान हैं उनके साथ काम कर के अच्छा लग रहा है काफी कुछ सीख रही हूं और काम में मजा आ रहा है. प्रिया से जब उनका ड्रीम रोल पूछा तो प्रिया ने बताया कि कोई खास रोल नहीं है बस वेरिएशन वाले रोल अच्छे लगते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन ने फिल्म के नए लुक को शेयर करते हुए लिखा इमोशनल नोट

बता दें कि साल 2018 में प्रिया को गूगल की सर्च लिस्ट में जगह मिली थी. वो सबसे ज्यादा सर्च की गई थीं. वह पहले नंबर पर थीं. उन्होंने कई बॉलीवुड सितारों को पीछे छोड़ दिया था. 'उरु अदार लव' फिल्म के एक गाने में प्रिया प्रकाश ने अपने नयनों से ऐसा इशारा किया कि रातों रात वो करोड़ों युवाओं की नींद उड़ा दी थी.