logo-image

शिवाजी के जाति विवाद पर अब पायल रोहतगी ने Tweet कर मांगी माफी

ट्वीट पर आलोचनाओं का सामना करने के बाद उन्होंने एक वीडियो डालकर अपनी टिप्पणी पर माफ मांगी

Updated on: 04 Jun 2019, 09:59 AM

highlights

  • पायल रोहतगी  ने इस बार शिवाजी महाराज की 'जाति' पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है
  • एनसीपी ने पायल रोहतगी पर पुलिस में शिकायत करने की मांग की है
  • पायल ने सोमवार को वीडियो साझा करके इस पर माफी मांगी

नई दिल्ली:

अक्सर अपने बयान व ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाली बिग बॉस कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने इस बार महाराष्ट्र के आराध्य माने जाने वाले शिवाजी महाराज की 'जाति' पर पर सोशल मीडिया के जरिए आपत्तिजनक टिप्पणी की है. जिसे लेकर महाराष्ट्र में हड़कंप मच गया है.

इस विवादित पोस्ट को लेकर एनसीपी ने पायल रोहतगी पर पुलिस में शिकायत करने की मांग की है. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद पायल ने सोमवार को वीडियो साझा करके इस पर माफी मांगी. पायल ने अपने वीडियो में कहा, 'माफ़ी मांगती हूं, मराठी लोगों से मुझे जानकारी लेने का भी हक़ नहीं है भारत में'

यह भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में आईं पायल रोहतगी, स्वरा भास्कर की जमकर लगाई क्लास

पायल ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) का जन्म शूद्र वर्ण में किसान परिवार में हुआ था और यज्ञोपवित संस्कार और अपनी पत्नी के साथ पुनर्विवाह द्वारा उन्हें एक क्षत्रिय बनाया गया ताकि उनका राज्याभिषेक किया जा सके. इसलिए लोग एक वर्ण से दूसरे वर्ण में अपनी योग्यता के बल पर जा सकते हैं. कोई जातिवाद नहीं ?' ट्वीट पर आलोचनाओं का सामना करने के बाद उन्होंने एक वीडियो डालकर अपनी टिप्पणी पर माफ मांगी.

यह भी पढ़ें- The Kapil sharma Show: कपिल शर्मा के शो में 'Bharat' के प्रमोशन पर नहीं आए सुनील ग्रोवर, जानें वजह

बता दें कि पायल रोहतगी सोशल मीडिा पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती हैं. हाल ही में उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को लेकर भी एक ट्वीट किया था, जो काफी चर्चाओं में रहा था.