logo-image

परिणीति चोपड़ा ने बताया अपना दुख, कहा- ग्लैम अवतार में दिखे महीनों हुए

फिल्म की कहानी साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स की बेस्ट सेलर किताब पर आधारित है

Updated on: 04 Oct 2019, 04:25 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का कहना है कि पिछले कई महीनों से वह ग्लैमरस अवतार में नजर नहीं आई हैं क्योंकि वह 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक, इन दो फिल्मों में काम करने के चलते व्यस्त हैं. परिणीति ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने ग्लैमरस अवतार को शेयर किया. इस तस्वीर में वह एक लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. लाइट मेकअप और क्लासिक रेड लिपस्टिक के साथ परिणीति ने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है.

यह भी पढ़ें: बेहद क्यूट है सारा अली खान का ये वीडियो, पापा सैफ भी दुलारते हुए आ रहे हैं नजर

तस्वीर के कैप्शन में परिणीति ने लिखा, 'फिलहाल साइना नेहवाल पर बन रही फिल्म की तैयारी में व्यस्त हूं और अभी-अभी 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग पूरी हुई है. दोनों यर्थाथवादी फिल्में हैं. पिछले कई महीनो से मेकअप नहीं किया है! यह तस्वीर इंस्टाग्राम के लिए कम और मेरे लिए ज्यादा है.'

यह भी पढ़ें- जानिए हॉलीवुड के अब तक के 'जोकर' के बारे में

View this post on Instagram

Looking straight ahead ..🎯 #BardOfBlood what an amazing show!!

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

View this post on Instagram

Day off = photo session ♟

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने हाल ही में फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग खत्म की है. यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स की बेस्ट सेलर किताब पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: सारा अली खान नहीं ये है कार्तिक आर्यन की असली 'दुनिया', शेयर की तस्वीर

फिल्म की कहानी एक तलाकशुदा महिला की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक लापता व्यक्ति की जांच में इस कदर उलझ जाती है जो उसकी जिंदगी की दिशा ही बदल देती है. रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा इस साइकोलॉजिल थ्रिलर को प्रोड्यूस किया गया है. रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म अभी तक शीर्षकविहीन है.

(इनपुट- आईएएनएस से)