logo-image

मलाइका-अर्जुन कपूर की रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल, एक्टर के घर से आया ऐसा रिएक्शन

न्यू ईयर के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 02 Jan 2020, 11:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल अर्जुन कपूर के साथ अक्सर नजर आती हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में मलाइका ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसकी वजह से 'छैया-छैया' गर्ल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस तस्वीर में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को किस करती नजर आ रही हैं. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सूरज, तारे, रोशनी और ढेर सारी खुशियां....2020.'

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ही नहीं ये क्रिकेटर्स भी दे चुके हैं इन एक्ट्रेसेस को अपना दिल

View this post on Instagram

Sun,star,light,happiness.......2020✨

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका-अर्जुन की इस तस्वीर ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे भी अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिड्स ने दोनों की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए हार्ट शेप इमोजी शेयर की है. वहीं अर्जुन कपूर की चाची महीप कपूर ने भी अपना रिएक्शन देते हुए तस्वीर पर हार्ट शेप और स्माइली इमोजी शेयर की. मलाइका-अर्जुन की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी ने तोड़े लाखों दिल, जल्द करेंगी शादी!

इससे पहले न्यू ईयर के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ-साथ अपने अलग अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं.

View this post on Instagram

Happy new year ♥️♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

फिटनेस के मामले में हमेशा आगे रहने वाली मलाइका अरोड़ा आज भी दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ मलाइका (Malaika Arora) के अफेयर के चर्चे छाए हुए हैं. पार्टी हो या वेकेशन दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ नजर आते हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि जल्द ही मलाइका-अर्जुन शादी करने वाले हैं.

View this post on Instagram

#Repost @manekaharisinghani with @get_repost ・・・ @malaikaaroraofficial 🌟🌟 @nicolasjebranworld

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को साल 1998 में आई मणि रत्नम की फिल्म 'दिल से' के मशहूर सॉन्ग 'छैया-छैया' से पॉपुलैरिटी मिली थी. मलाइका का जन्‍म पंजाबी पिता अनिल अरोड़ा और मलयाली मां जॉयस पॉलीकार्प के घर हुआ था. जब मलाइका (Malaika Arora) महज 11 साल की थीं, तब ही उनके पैरंट्स का तलाक हो गया था. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी चैनल एमटीवी में बतौर वीजे की थी.

वहीं हाल ही में अर्जुन की फिल्म 'पानीपत' रिलीज हुई थी. फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्य किरदार में थे. 'पानीपत' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.