logo-image

मलाइका की इस तस्वीर को 'दिल' दे बैठे अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गिनती कुछ ऐसी अभिनेत्रियों में होती हैं जो अपने फिटनेस को लेकर काफी कॉन्सियस रहती हैं और यूथ को इंस्पायर भी करती हैं.

Updated on: 28 Oct 2019, 02:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने दिवाली के मौके पर अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) और बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. मलाइका (Malaika Arora) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मलाइका के 10.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

मलाइका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'My loves ♥️ happy Diwali.' इस तस्वीर में जहां मलाइका (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) रेड कलर के आउटफिट में गजब लग रही हैं, वहीं उनके बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) व्हाइट कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने Instagram पर शेयर किया ये VIDEO, मिले हजारों व्यूज

View this post on Instagram

My loves ♥️ happy Diwali 🙏

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका की इस तस्वीर को देखकर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के चाचा संजय कपूर (Sanjay Kapoor) भी अपने आप को रोक नहीं पाए. संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने इस खूबसूरत तस्वीर पर कमेंट करते हुए हार्ट शेप वाली इमोजी शेयर की है. इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ मनाई Diwali, शेयर की ये तस्वीर

View this post on Instagram

Happy Diwali from ours to yours..... love , light , prosperity, happiness 🙏

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गिनती कुछ ऐसी अभिनेत्रियों में होती हैं जो अपने फिटनेस को लेकर काफी कॉन्सियस रहती हैं और यूथ को इंस्पायर भी करती हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका (Malaika Arora) के ढेरों फिटनेस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा पेज से योगा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ओरेंज कलर की स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रहीं मलाइका इस तस्वीर में योगा करती हुई नजर आ रही हैं जिसे करना आसान नहीं है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: श्रद्धा कपूर ने दिवाली के मौके पर शेयर की Traditional Look में तस्वीर

मलाइका (Malaika Arora) के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ मलाइका (Malaika Arora) के अफेयर के चर्चे छाए हैं. पार्टी हो या वेकेशन दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ नजर आते हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. फिलहाल अर्जुन कपूर इनदिनों पानीपत को लेकर भी सुर्खियों में हैं. फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और संजय दत्त भी हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: इस अंदाज में मनाई अनुष्का-विराट ने दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बता दें कि साल 1998 में आई मणि रत्नम की फिल्म 'दिल से' के मशहूर सॉन्ग 'छैया-छैया' से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को पॉपुलैरिटी मिली थी. इस गाने में उनके साथ शाहरुख खान भी नजर आए थे. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का जन्‍म पंजाबी पिता अनिल अरोड़ा और मलयाली मां जॉयस पॉलीकार्प के घर हुआ था. जब मलाइका (Malaika Arora) 11 साल की थीं, तब उनके पैरंट्स का तलाक हो गया था. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने करियर टीवी चैनल एमटीवी में बतौर वीजे शुरू किया था. मलाइका (Malaika Arora) ने 'माही वे', 'काल धमाल' और 'मुन्‍नी बदनाम हुई' जैसे कई सुपरहिट गानों पर डांस किया है.