logo-image

बनना है फिट तो अपनाइए मलाइका अरोड़ा का Diet Plan, देखें Fitness Video

मलाइका (Malaika Arora) के कई फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जिन्हें छैंया-छैंया गर्ल ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है

Updated on: 07 Feb 2020, 02:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही फिल्मों में एक्टिव न हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और फिटनेस वीडियो से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं. आए दिन मलाइका के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सभी फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर मलाइका ने बढ़ती उम्र को कैसे काबू कर रखा है और उनकी फिटनेस का राज क्या है. आपके इस सवाल का जवाब भी मलाइका ने अपने हाल ही के वीडियो में खुद ही दे दिया है.

मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मलाइका अपनी डाइट के बारे में बता रही हैं. मलाइका (Malaika Arora) के इस डाइट वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो के साथ शेयर किए गए पोस्ट में मलाइका (Malaika Arora) ने जुकीनी नूडल्स विद रेड पेपर सॉस की पूरी रेसिपी भी शेयर की है. दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने #whatsinyourdabba के तहत मलाइका को नॉमिनेट किया था.

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' के ट्रेलर पर आया दिशा पाटनी की बहन खुशबू का रिएक्शन, किया ये कमेंट

View this post on Instagram

✨✨

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इससे पहले भी मलाइका (Malaika Arora) के कई फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जिन्हें छैंया-छैंया गर्ल ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में मलाइका ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रहीं हैं इस वीडियो में मलाइका (Malaika Arora) जो योगा आसन कर रही हैं उसे करना आसान नहीं है. इससे पहले भी मलाइका कई बार फिटनेस गोल दे चुकी हैं. हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो छत से उल्टी लटकी नजर आ रही थीं. मलाइका अरोड़ा के इस योगा आसन को एरियल योगा कहते हैं.

यह भी पढ़ें: Friday Release: दिशा की 'मलंग' के आगे क्या कमाल दिखाएगी हिना खान की 'हैक्ड'

मणि रत्नम की फिल्म 'दिल से' के मशहूर सॉन्ग 'छैया-छैया' से फेमस होने वालीं मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों अक्सर बॉलीवुड की पार्टीयों में साथ नजर आते हैं. हाल ही में ये लव बर्ड रणबीर कपूर और करीना कपूर के ​कजिन भाई और एक्टर अरमान जैन की शादी में साथ में नजर आए थे. इस पार्टी में मलाइका और अर्जुन ने भी साथ में एंट्री ली. इस पार्टी के कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान मलाइका जहां रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं तो वहीं अर्जुन ग्रीन शेरवानी में दिखाई दिए.