logo-image

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की योगा करते हुए तस्वीर, देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

साल 1998 में आई मणि रत्नम की फिल्म 'दिल से' के मशहूर सॉन्ग 'छैया-छैया' से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को पॉपुलैरिटी मिली थी

Updated on: 15 Oct 2019, 04:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गिनती कुछ ऐसी अभिनेत्रियों में होती हैं जो अपने फिटनेस को लेकर काफी कॉन्सियस हैं और यूथ को इंस्पायर भी करती हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका (Malaika Arora) के ढेरों फिटनेस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा पेज से योगा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

ओरेंज कलर की स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रहीं मलाइका इस वीडियो में योगा करती हुई नजर आ रही हैं जिसे करना आसान नहीं है.

यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे ने पूरा किया #BalaChallenge, देखिए धमाकेदार VIDEO

मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कती रहती हैं. उनकी हॉट तस्वीरें किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी हैं.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने धूमधाम से मनाया बेटी निशा का जन्मदिन, देखें Viral Video

अगर मलाइका (Malaika Arora) के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ मलाइका (Malaika Arora) के अफेयर के चर्चे छाए हैं. पार्टी हो या वेकेशन दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ नजर आते हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. फिलहाल अर्जुन कपूर इनदिनों पानीपत को लेकर भी सुर्खियों में हैं. फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और संजय दत्त भी हैं.

यह भी पढ़ें: Pati Patni Aur Woh First Look: 'Aur Woh' के लुक में दिखीं अनन्या पांडे, कहा- ये अग्निपथ है!

साल 1998 में आई मणि रत्नम की फिल्म 'दिल से' के मशहूर सॉन्ग 'छैया-छैया' से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को पॉपुलैरिटी मिली थी. इस गाने में उनके साथ शाहरुख खान भी नजर आए थे.