logo-image

'अंखियां मिलाऊं, कभी अंखियां चुराऊं' में माधुरी दीक्षित ने दिखाया अपना सफर, देखें जबरदस्त VIDEO

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) और कलंक में नजर आई थीं

Updated on: 05 Dec 2019, 10:47 AM

नई दिल्ली:

दुनियाभर के लाखों दिलों पर राज करने वालीं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आजकल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से छाई हुई हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में 'अंखियां मिलाऊं, कभी अंखियां चुराऊं' गाने के साथ माधुरी के जीवन के सफर को दिखाया गया है.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का ये वीडियो उनके टिकटॉक पर देखा जा सकता है. धक-धक गर्ल के इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला हुए इमोशनल, रोती हुई फोटो को देखकर सपोर्ट में उतरे फैन्स

इससे पहले भी माधुरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा था. वीडियो में माधुरी 'एक दो तीन' गाने पर अपने डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही थी. इस वीडियो को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. यह वीडियो शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा, 'एक दो तीन गाना मेरे लिए बेहद स्पेशल है, तो आज में तेजाब के 31 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं.'

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- नहीं रखना चाहिए बच्चे का निक नेम

गौरतलब है कि फिल्म 'तेज़ाब' 50 हफ्तों तक सिनेमाघरों में टिकी रही थी. फिल्म के गाने 'एक दो तीन' से माधुरी (Madhuri Dixit) ने मोहिनी बनकर करोड़ों दिलों पर अपनी छाप छोड़ी थी. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के 17 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन बने सेक्सिएस्ट एशियन मेल, दूसरे स्थान पर है ये अभिनेता

माधुरी अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले माधुरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Family jam session! It was fun trying my hand at playing the guitar with @drneneofficial 'cuz "All of me, loves all of you...' वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो में माधुरी अपने पति श्रीराम माधव नैने के साथ गिटार बजा रही हैं.

माधुरी (Madhuri Dixit) अपने चार्म और खूबसूरती से आज भी नई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. माधुरी (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी अदा, डांस और एक्टिंग के करोड़ों दीवाने हैं. आखिरी बार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) और कलंक में नजर आई थीं. टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की तो वहीं फिल्म कलंक को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया. बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1984 की फिल्म 'अबोध' के साथ की थी. इसके बाद माधुरी(Madhuri Dixit) 'राम लखन', 'दिल', 'हम आपके हैं कौन..!', 'दिल तो पागल है' और 'देवदास' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं.