logo-image

अब सरोगेट मां की भूमिका निभाएंगी कृति सेनन, जानिए फिल्म मिमी के बारे में

'मिमी' का निर्देशन लक्ष्मण उतरेकर कर रहे हैं, जिन्होंने लुका छिपी जैसी हिट फिल्म निर्देशन किया है. फिल्म ने 128 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी.

Updated on: 21 Dec 2019, 11:19 AM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म 'मिमी' में सरोगेट मां की भूमिका निभाएंगी. अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की 40 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है और फरवरी में उसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू होगी.

अभिनेत्री ने कहा, "फिलहाल मैं 'मिमी' की शूटिंग कर रही हूं. हमने पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है, हमने फिल्म की 40 प्रतिशत शूटिंग पूरी की है. हम मंडावा (राजस्थान) में शूटिंग कर रहे हैं. अगले शेड्यूल की शुरुआत फरवरी से होगी, इसलिए फिलहाल मैं छुट्टी पर हूं. इस साल मेरी चार फिल्में रिलीज हुईं. पूरे साल मैं काफी व्यस्त रही, ऐसे में अब यह समय मेरा है. यह वक्त मैं परिवार और दोस्तों के साथ बिताने वाली हूं."

'मिमी' का निर्देशन लक्ष्मण उतरेकर कर रहे हैं, जिन्होंने लुका छिपी जैसी हिट फिल्म निर्देशन किया है. फिल्म ने 128 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी. जबकि दिनेश विजान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. मिमी में कृति सेनन के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. रिलीज हुए Mimi के इस पोस्टर में दो हाथ दिखाए गए हैं. जिसमें से एक हाथ पर बच्चा लेता हुआ है और दूसरा हाथ उस बच्चे को लेने के लिए आगे बढ़ाया गया है.

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी पर लिखी किताब का विमोचन करेंगे करण जौहर, खुलेंगे कई गहरे राज

कुछ वक्त पहले फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा था- जिंदगी एक जर्नी है जो अप्रत्याशित चमत्कारों से भरी हुई है. इस जर्नी के लिए तैयार हो जाइए #Mimi. यह बहुत स्पेशल होने वाली है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह के बाद अब परिणीति चोपड़ा हुई 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' कैंपेन से बाहर

'हीरोपंती' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कृति सेनन की फिल्म मिमी की कहानी सरोगेसी पर बेस्ड है. जोकि मराठी फिल्म Mala Aai Vhhaychy से ली गई है. भारत में विदेशी लोगों के भारतीय महिलाओं को सेरोगेट्स की तरह इस्तेमाल करने की कहानी है. यह एक इमोशनल फिल्म है जिसमें एक भारतीय सेरोगेट मदर की कहानी दिखाई गई है.

पिछली बार कृति, अर्जुन कपूर के साथ फिल्म पानीपत में नजर आईं. इसके अलावा कृति, फरहाद समजी की डायरेक्शन में बनने वाली बच्चन पांडे में नजर आएंगी. फिल्म अगले साल क्रिशमस के मौके पर रिलीज होगी.