जब कृति खरबंदा को अमिताभ बच्चन ने कहा- मोहतरमा, जानिए ये दिलचस्प किस्सा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 08, 2019 10:24:52 AM
Kriti Kharbanda

Kriti Kharbanda (Photo Credit : Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन ने फिल्म जगत में अपने 50 साल पूरे कर लिए. इस अवसर पर अभिनेत्री कृति खरबंदा ने इस दिग्गज अभिनेता के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया. कृति ने अपने उस पल को याद किया जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें 'मोहतरमा' कहकर बुलाया था. 

कृति ने बताया, "फिल्म के शूट के पहले दिन मेरे टेक के बाद, मैं अपना शॉट देखने के लिए गई थी. सभी ने तारीफ की. तभी अमित जी ने मेरी ओर देखा और पूछा क्या आप एक और टेक चाहती हैं? तो मैंने कहा हां. तब उन्होंने पूछा क्यों? मैंने उनकी ओर देखा और कहा 'सर एक और टेक करते हैं न प्लीज'.

उन्होंने कहा आपको मुझसे अनुरोध करने की जरूरत नहीं है, बल्कि एक कलाकार के नाते आपको खुश होने की जरूरत है. मोहतरमा आईए एक और शॉट लेते हैं. ऐसा पहली बार था, जब किसी ने मुझे मोहतरमा कहा था और मैं सोच में पड़ गई थी कि ये कितना अच्छा था."

View this post on Instagram

Did someone say Tuesday!? #wakeup #sleep #repeat #yeahright

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on Nov 4, 2019 at 8:38pm PST

अभिनेत्री ने आगे कहा, "अभिनय के दौरान मैं भूल जाती थी कि वे अमिताभ बच्चन जी हैं. यह कुछ ऐसा है जिसे आपको भूलने की जरूरत भी होती है, क्योंकि उनका व्यक्तित्व काफी ओजस्वी है. उनके सामने खड़ा रहना भी मुश्किल है. मुझे लगता है कि मैंने इसे काफी अच्छे से संभाला. वह काफी खुश थे और उन्होंने कहा, 'बहुत अच्छा किया'. मेरे लिए वह मेरी अब तक की सबसे बड़ी प्रशंसा थी."

यह भी पढ़ें: एक बार फिर सनी लियोन ने 'लैला में लैला' पर लगाए ठुमके, देखिए उनका ये स्टेज तोड़ डांस

अगर बिग बी के बारे में बात करें तो हाल ही उन्होंने बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे किए हैं. उनकी डेब्यू फिल्म सात हिंदुस्तानी 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी. फिल्म के लिए अमिताभ को सिर्फ 5000 रुपए फीस मिली थी.

बता दें कि बिग बी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी को ख्वाजा अहमद अब्बास ने डायरेक्ट किया था. खास बात ये है कि फिल्म की कहानी भी उन्होंने ने ही लिखी थी. फिल्म की पूरी कहानी गोवा को पुर्तगाली शासन से मुक्त कराने पर बेस्ड थी. जिसमें सात हिन्दुस्तानि‍यों की मुख्य भूमिका थी. फिल्म में बिग बी के अलावा उत्पल दत्त, मधु, एके हंगल ने भी मुख्य भूमिका निभायी थी.

(इनपुट आइएएनएस से)

First Published: Nov 08, 2019 09:43:08 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो