logo-image

छोटे नवाब तैमूर को फोटोग्राफर्स पर आया गुस्सा, देखें ये VIRAL VIDEO

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान (Irfan Khan) के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी

Updated on: 29 Oct 2019, 10:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे ज्यादा सैफ और करीना (Kareena Kapoor) के छोटे नवाब तैमूर (Taimur) को पंसद किया जाता है. अब एक बार फिर करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर स्पॉटलाइट में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना कपूर खान और तैमूर (Taimur Ali Khan) नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में अपनी मम्मी करीना के साथ तैमूर जैसे ही बाहर आते हैं, लोग उनकी फोटो खींचना शुरू कर देते हैं. तैमूर (Taimur Ali Khan) इस से परेशान होकर आस-पास फोटोग्राफर्स को देखकर चिल्लाते हुए कहते हैं 'नो'.

यह भी पढ़ें: PHOTO: बॉलीवुड में आज भी बरकरार है इन 5 ग्लैमरस मॉम का जलवा

View this post on Instagram

#TaimurAliKhan in phataka mood this Diwali #kareenakapoor 😱😱😘😍 #happydiwali #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

वीडियो देखकर लगता है कि छोटे नवाब तैमूर (Taimur) अपने आस-पास मौजूद फोटोग्राफर्स से तंग आ चुके हैं. इतने गुस्से में भी छोटे नवाब तैमूर (Taimur Ali Khan) काफी क्यूट लग रहे हैं और उनका यह क्यूट अंदाज लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मानव मंगलानी के प्रोफाइल से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की भाभी की थी पहली दिवाली, VIDEO में देखें कैसे किया सेलिब्रेट

View this post on Instagram

It's celebration time - #KareenaKapoorKhan #SaifAliKhan and #TaimurAliKhan ✨ #HappyDiwali 🌟

A post shared by Kareena★Fan★4Ever (@kareenafan4ever) on

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 16 अक्टूबर को अपनी शादी के सात साल पूरे कर लिए है. लेकिन इन सात सालों में दोनों जोड़ी के बीच प्यार अब भी बरकरार है. सैफ और करीना फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे और दोनों 5 साल रिश्ते में रहने के बाद शादी के बंधन में बंधे थे.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ की मस्ती, देखें ये मजेदार VIDEO

हाल ही में सैफ-करीना की वेडिंग एनिवर्सरी (Saif Kareena Wedding Anniversary) सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में तैमूर भी नजर आ रहे हैं.

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कपूर खानदान की लाडली करीना (Kareena Kapoor) ने कोर्ट में जाकर रजिस्टर मैरिज की थी. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से ब्रेकअप होने के बाद ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) की नजदीकियां सैफ अली खान के साथ बढ़नी शुरू हुई थीं. आपको बता दे कि सैफ इससे पहले अमृता सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए थे.

यह भी पढ़ें: Swimming Pool में मजे कर रही हैं सनी लियोन, शेयर की हॉट तस्वीरें

View this post on Instagram

Beauty's with baby! ✨ #KareenaKapoorKhan @therealkarismakapoor #BabitaKapoor ji #TaimurAliKhan 💖 #HappyDiwali 🌟

A post shared by Kareena★Fan★4Ever (@kareenafan4ever) on

बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान (Irfan Khan) के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. इस फिल्म वह एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी. अंग्रेजी मीडियम के अलावा करीना, अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हैं.