logo-image

कंगना रनौत ने फिल्म 'थलाइवी' की टीम के साथ मनाई दिवाली पार्टी, देखें VIDEO

इस फिल्‍म में जयललिता ((Jayalalilthaa) जैसा दिखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद लेनी है

Updated on: 26 Oct 2019, 11:15 AM

नई दिल्ली:

दिवाली का मौका है, हर कोई जश्न के मूड में है और ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इससे परे नहीं हैं. कंगना फिलहाल तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता (Jayalalilthaa) की जिंदगी पर आधारित बायोपिक 'थलाइवी' की तैयारी के लिए लॉस एंजेलिस में हैं.

काम के बीच में वक्त निकालकर कंगना फिल्म की टीम के साथ दिवाली के जश्न में भी शामिल हुईं. कंगना के इंस्टाग्राम पर इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज हैं.

यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया धमाकेदार VIDEO

View this post on Instagram

#Diwali came early for Kangana as she preps for Thalaivi in L.A. 😍😍😍

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

वीडियो में कंगना अपनी बहन रंगोली और 'थलाइवी' की टीम के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं, जहां उनकी टेबल पर एक अनारकली मोमबत्ती को जलते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: अंबानी परिवार के लिए खास रही इस बार की दिवाली पार्टी, देखें तस्वीरें

इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, "कंगना के लिए दीवाली जल्दी आ गई क्योंकि वह लॉस एंजेलिस में थलाइवी की तैयारी कर रही हैं." तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' नामक इस फिल्म को दक्षिण के जाने-माने निर्देशकों में से एक ए. एल. विजय निर्देशित कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय ने कहा, इस इंसान की मैं हमेशा रहूंगी कर्जदार

'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' फेम लेखक के. वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित इस फिल्म का बिब्री एंड कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर.सिंह कर रहे हैं. इस फिल्‍म में जयललिता ((Jayalalilthaa) जैसा दिखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद लेनी है.

(इनपुट- आईएएएनएस से)