BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

कंगना रनौत ने Instagram पर शेयर की तस्वीर, यूजर बोले- कमर दर्द?

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 27, 2019 12:58:05 PM
कंगना रनौत (फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

कंगना रनौत (फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं. कंगना (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में कंगना का लुक काफी अच्छा लग रहा है लेकिन ट्रोलर्स ने कंगना को उनकी तस्वीरों पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

कंगना (Kangana Ranaut) का ये लुक मिस दीवा 2019 (Miss Diva 2019) के लिए है. इंस्टाग्राम पर कंगना के 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: काला हिरण केस: जोधपुर कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान,अब इस दिन होगी अगली सुनवाई

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कमर दर्द? मूव आह से आहहह तक.' तो दूसरे यूजर ने लिखा,, 'लगता है कंगना का पैर टूट गया.'

यह भी पढ़ें: कांकाणी हिरण शिकार मामले में आज जोधपुर कोर्ट में होगी सलमान खान की पेशी

हाल ही में बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता (Jayalalilthaa) की जिंदगी पर आधारित बायोपिक 'थलाइवी' के किरदार के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट जैसन कोलिंस के साथ लुक टेस्ट की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. तस्वीर देखकर कोई पहचान नहीं पाएगा कि ये कंगना हैं. इस फिल्‍म में जयललिता ((Jayalalilthaa) जैसा दिखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद लेनी है.

आपको बता दें फिल्म की कहानी के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. वह मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और बाहुबली जैसी फिल्में लिख चुके हैं. इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना एक बार फिर रजनीश राजी घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'धाकड़' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी.

First Published: Sep 27, 2019 12:56:51 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो