logo-image

तनुश्री दत्ता के बाद कंगना रनौत ने निर्देशक विकास बहल पर लगाया यौन शोषण का आरोप

कंगना का यह बयान प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स की महिला कर्मचारी द्वारा निर्देशक विकास बहल पर छेडछाड़ का आरोप लगाए जाने के बाद आया है. महिला ने पिछले साल विकास पर आरोप लगाया है कि गोवा ट्रिप के दौरान विकास से उनके साथ अनुचित बरताव किया.

Updated on: 07 Oct 2018, 11:29 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बिना डर महिला अधिकारों की बात करने वाली अभिनेत्री कंगना ने एक बार फिर बेझिक अपना पक्ष रखा है. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म निर्देशक विकास बहल पर आरोप लगाया है कि उनकी वजह से वह कई बार वह असहज महसूस कर चुकी हैं. कंगना का यह बयान प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स की महिला कर्मचारी द्वारा निर्देशक विकास बहल पर छेडछाड़ का आरोप लगाए जाने के बाद आया है. महिला ने पिछले साल विकास पर आरोप लगाया है कि गोवा ट्रिप के दौरान विकास से उनके साथ अनुचित बरताव किया. बता दें कि विकास बहल पहले फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंतेना के साथ साझेदार थे. महिला ने एक बार फिर इस घटना को याद करते हुए विकास पर आरोप लगाया है. महिला का बयान आने के बाद कंगना ने कहा कि मैं उस महिला पर विश्वास करती हूं.

और पढ़ें: Me Too India: तनुश्री ने कहा, उम्मीद है कि मेरे साथ और आवाजें जुड़ेंगी

कंगना ने अपने बयान में विकास पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'मैं पूरी तरह से उस महिला पर भरोसा करती हूं. हम जब 2014 में क्वीन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान शादीशुदा होने के बावजूद बहल मेरे सामने शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं.' आगे कंगना ने कहा कि, 'हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था.' फिल्म निर्माता हंसल मेहता और लेखक अपूर्व असरानी फिल्म जगत के ऐसे लोगों में शामिल हैं जिन्होंने विकास बहल की निंदा की है.