तमिल थ्रिलर फिल्म 'आडाई' में नहीं दिखेंगी कंगना रनौत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 23, 2019 08:16:25 PM
कंगना रनौत

कंगना रनौत (Photo Credit : फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को तमिल की थ्रिलर फिल्म 'आडाई' के रिमेक के लिए संपर्क नहीं किया गया. सभी भाषाओं में 'आडाई' के रीमेक के अधिकार हासिल करने वाले ए एंड पी ग्रुप के निर्माता अरुण पांडियन ने कहा, 'हम 'आडाई' के हिंदी रिमेक को लेकर बॉलीवुड में देख रहे हैं. हम इसे किसी प्रसिद्ध स्टार के साथ करना चाहते हैं.

कुछ खबरों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि हमने इस प्रोजेक्ट के लिए कंगना रनौत से संपर्क नहीं किया है. फिल्म का डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स को जल्द ही फाइनल कर लिया जाएगा.'

यह भी पढ़ें: देव पटेल ने कहा, अनलाइक हीरोज की कहानी है 'Hotel Mumbai'

रथना कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'आडाई' में अमला पॉल मुख्य भूमिका में दिखी थी. बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता (Jayalalilthaa) की जिंदगी पर आधारित बायोपिक 'थलाइवी' के किरदार के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट जैसन कोलिंस के साथ लुक टेस्ट की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर भूल गईं कपड़ों से प्राइस टैग हटाना, देखें ये VIRAL VIDEO

तस्वीर देखकर कोई पहचान नहीं पाएगा कि ये कंगना हैं. इस फिल्‍म में जयललिता ((Jayalalilthaa) जैसा दिखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद लेनी है.

View this post on Instagram

No filter needed! Kangana snapping selfies between meetings and appointments and we are in 😍

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Oct 17, 2019 at 2:47am PDT

आपको बता दें फिल्म की कहानी के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. वह मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और बाहुबली जैसी फिल्में लिख चुके हैं. इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना एक बार फिर रजनीश राजी घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'धाकड़' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Oct 23, 2019 08:16:25 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो