logo-image

Thalaivi Look Poster: क्लासिकल डांस करती नजर आईं कंगना रनौत, 'थलाइवी' से नया लुक रिलीज

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर बनने वाली बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' का टीजर भी रिलीज हो चुका है

Updated on: 03 Feb 2020, 12:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' से उनका लुक सामने आया है. इस पोस्टर में कंगना क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. कंगना के इस लुक को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर बनने वाली बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' का टीजर भी रिलीज हो चुका है जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था.

फिल्म 'थलाइवी' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अलावा एमजीआर के रोल में अरविंद स्‍वामी नजर आएंगे. ए एल विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' 26 जून 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Baaghi 3 Poster: 'बागी 3' से आया टाइगर श्रॉफ का मस्कुलर लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

आपको बता दें कि जयललिता (J. Jayalalithaa) खुद भी एक बेहतरीन डांसर थीं. जयललिता का जन्म 24 फरवरी 1948 को मेलूकोटे गांव में हुआ था. स्कूल में टॉपर रहीं जयललिता लॉयर बनना चाहती थीं. लेकिन किसी कारणवश उन्हें फिल्मों में आना पड़ा. 'अम्मा' के नाम से फेमस हुई जयललिता (Jayalalithaa) ने 15 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जयललिता का एक अभिनेत्री से मुख्यमंत्री बनने तक का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. फिल्म जगत में उन्हें सफलता मिलती गई और वो एक सफल सुपरस्टार बन गईं. जयललिता ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, अंग्रेजी और हिन्दी में करीब 100 से भी ज्यादा फिल्में की.

यह भी पढ़ें: बहुत लंबा है बॉलीवुड में 'थप्पड़' का इतिहास, यकीन न हो तो पढ़ें ये खबर

जयललिता ने ज्यादातर फिल्में शिवाजी गणेशन और एमजी रामचंद्रन के साथ की. साल 1980 के बाद जयललिता ने फिल्मों को अलविदा कह एमजीआर के साथ राजनीति का दामन थाम लिया. साल 1991 में जयललिता पहली बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनीं. हालांकि 1996 के चुनाव में जयललिता को हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद 2001 में एक बार फिर जयललिता ने जीत का परचम लहराया और दोबारा मुख्यमंत्री बन गईं. जयललिता (Jayalalilthaa) साल 2011 में भी मुख्‍यमंत्री बनीं. जयललिता (Jayalalilthaa) ने 5 दिसंबर 2016 को दुनिया को अलविदा कह दिया.