logo-image

Panga के सेट पर डायरेक्टर अश्विनी को कंगना रनौत की बात मानना पड़ा भारी, करना पड़ा था ये काम

फिल्म के मुख्य किरदारों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) , जस्सी गिल , ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) नजर आएंगी.

Updated on: 20 Dec 2019, 04:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) के निर्देशन में बनी फिल्म 'पंगा' (Panga) जल्द ही रिलीज होने वाली है. कबड्डी खेल से जुड़े खिलाडी के जीवन के पहलुओं को दिखाती यह फिल्म हर दिल पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं. पर इसके पहले बात करते हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत और डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के बीच हुई दोस्ती और मस्ती के बारे में.

फिल्म की शूटिंग और फिल्म खत्म होने के दरम्यान  इन दोनों में काफी गहरी दोस्ती हो गयी है. पर क्या आप जानते हैं की अपने इस दोस्त की एक बात मानना डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी को महंगा पड़ गया था. दरअसल अश्विनी अपनी फिल्म के हर सीन को पहले करके बताती हैं और उसके बाद शूट करती हैं ताकि सीन करने में कोई कमी न हो.  तो बस फिर क्या उन्हें सूरज उगते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक शॉट लेना था जहां उन्हें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का  ट्रैक के अगल बगल भागते हुए शॉट लेना था.

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र की हेमा मालिनी बनकर सपना चौधरी ने 'मेरा पहला आखिरी प्यार' पर लगाए ठुमके, देखें धमाकेदार Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी चुटकी लेने के लिए अश्विनी अय्यर तिवारी से जोर देने लगीं कि ये सीन को खुद करके बताएं. अश्विनी अय्यर ने कहा की इसकी कोई जरुरत नहीं क्यूंकि अश्विनी अय्यर खुद जानती हैं कि उन्हें किस पॉइंट तक और कैसे भागना हैं, लेकिन कंगना इस बात पर अड़ी रही.  और फिर अंत में हार मानते हुए डायरेक्टर अश्विनी अय्यर को ऐसा करना पड़ा और ब्रीथलेस होते हुए भी उन्हें अपनी दोस्त कंगना रनौत को ये सीन करके दिखाना पड़ा.

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी' ने दिखाया दम, पहले वीक में कमाए इतने करोड़

खैर डायरेक्टर और एक्टर के बीच की बेहतरीन केमिस्ट्री ही फिल्म को शानदार बनाती हैं. दोनों के बीच का तालमेल ही फिल्म के कर पहलू को पूरा करता है और कुछ ऐसा ही देखने मिलेगा जब पहली बार अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) के साथ कंगना 'पंगा' लेंगी.

यह भी पढ़ें: फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को झेलना पड़ा करीना का 'थूक', जानें क्या था माजरा

फिल्म 'पंगा' (Panga) कबड्डी खेल से जुड़ी एक महिला के जीवन की कहानी हैं. जिसे निर्देशित किया हैं डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार प्रोडक्शन ने. फिल्म के मुख्य किरदारों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) , जस्सी गिल , ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) नजर आएंगी. 'पंगा' (Panga) 24  जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो पंगा के अलावा कंगना फिल्म 'थलाइवी' में भी नजर आएंगी. फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता की बायोपिक है. फिल्म अगले साल 26 जून 2020 को रिलीज होगी.