logo-image

काजोल ने आमिर खान के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- After So Long

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार भारत के विभिन्न भागों में मनाया जाता है लेकिन महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा धूमधाम से मनाया जाता है

Updated on: 03 Sep 2019, 08:09 PM

नई दिल्ली:

अपनी 'काली-काली आंखों' से लोगों के दिलों पर राज करने वाली काजोल (Kajol) ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के अवसर पर एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके साथ आमिर खान नजर आ रहे हैं. काजोल ने तस्वीर पर लिखा, 'After So Long.' काजोल के साथ आमिर फिल्म 'इश्क' में नजर आए थे. मुंबई में गणेश चतुर्थी खास तौर सेलिब्रेट की जाती है.

यह भी पढ़ें- क्या इस रैपर ने लोगों के बीच वाकई में खाया ईयरवैक्स?, देखें VIRAL VIDEO

कई बॉलीवुड सितारों ने गणेश चतुर्थी के पहले दिन अपने घर में गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित की है. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गणेश महोत्सव को धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. अंबानी के घर कई बी-टाउन सेलेब्स जश्न मनाने के लिए पहुंचे हुए थे. उनके आवास पर मौजूद सेलेब्स ने सोशल मीडिया हैंडल पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें- जब शूटिंग के दौरान करण देओल से मिलने पहुंचे धर्मेंद्र

बता दें कि काजोल की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेखुदी' थी. ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. लेकिन काजोल की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई. 1993 में अब्बास मस्तान की फिल्म 'बाजीगर' से काजोल को पहचान मिली. सिल्वर स्क्रीन पर लोगों को काजोल की जोड़ी शाहरुख खान के साथ काफी पसंद आई. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया.

यह भी पढ़ें- Video: रवीना के साथ सनी देओल ने किया डांस, बेटे करण ने दिया ऐसा रिएक्शन

बता दें कि गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार भारत के विभिन्न भागों में मनाया जाता है लेकिन महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा धूमधाम से मनाया जाता है. गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे 10 दिन तक धूम-धाम से पूजन-अर्चना करके मनाया जाता है.