logo-image

फ्रीडा पिंटो ने की फोटोग्राफर कोरी ट्रैन संग सगाई, शेयर की तस्वीरें

फ्रीडा ने इसके साथ अपनी और कोरी की एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है. फ्रीडा के इस पोस्ट पर नर्गिस फाकरी और ऋचा चड्ढा जैसी अभिनेत्रियों ने हार्ट ईमोजी देकर कमेंट किया है.

Updated on: 22 Nov 2019, 04:53 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) ने इस बात का ऐलान किया है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड फोटोग्राफर कोरी ट्रैन (Cory Tran) संग सगाई कर ली है. अपने फैन्स संग इस खबर को शेयर करते हुए फ्रीडा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अब सबकुछ समझ आने लगा है. जिंदगी, दुनिया, पहले बहाए गए आंसू और कोशिशें सबकुछ समझ आने लगा है. कुशल लवर्स ने प्यार के बारे में जो भी बाते कही हैं वे भी समझ में आने लगे हैं."

फ्रीडा ने आगे लिखा, "तुम मेरी जिंदगी के अब तक के सबसे बेहतरीन इंसान हो. तुम्हें यहीं रहना है और मैं तुम्हें यहीं रहने दूंगी. पूरे दिल से तुम्हें ढेर सारा प्यार."

फ्रीडा (Freida Pinto) ने इसके साथ अपनी और कोरी की एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है. फ्रीडा के इस पोस्ट पर नर्गिस फाकरी और ऋचा चड्ढा जैसी अभिनेत्रियों ने हार्ट ईमोजी देकर कमेंट किया है.

कोरी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "मेरे लिए जन्मदिन का इससे शानदार तोहफा और क्या हो सकता है. मंगेतर."