logo-image

फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ कराया क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट, फोटो Viral

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 04 Dec 2019, 04:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) हाल ही में क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट में से होकर गुजरे. इस ट्रीटमेंट की एक तस्वीर को शेयर करते हुए फरहान ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, 'क्रायोथेरेपी..वैसे भी मैं कभी ठंड की परवाह नहीं करता.'

इस तस्वीर में, फरहान को बेहद कम तापमान में इस ट्रीटमेंट में से होकर गुजरते देखा जा सकता है. क्रायोथेरेपी एक ऐसा ट्रीटमेंट या उपचार है, जहां शरीर को कुछ मिनटों के लिए बेहद ही कम तापमान में रखा जाता है. तस्वीरों के अलावा शिबानी (Shibani Dandekar) ने अपने इस कोल्ड थेरेपी सेशन के एक वीडियो को पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, 'दोस्तों, आपको नहीं बता सकती कि कितना अच्छा लगा.' इस उपचार के लिए शिबानी माइनस 130 डिग्री तापमान में तीन मिनट के लिए रहीं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ऋतिक रोशन के गाने पर जमकर लगाए ठुमके, देखें Viral Video

फिल्मों में काम की बात करें तो फिलहाल फरहान राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं टीवी शो झलक दिखला जा सीजन 5 में अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर भी चर्चा में हैं.

यह भी पढ़ें: Hotel Mumbai की कमाई पड़ी धीमी, अब तक कमाए इतने करोड़

हाल ही में शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शिबानी काफी हॉट लग रही हैं. शिबानी (Shibani Dandekar) ने ब्लैक कलर का हाई स्लिट गाउन पहना है.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की Commando 3 का कब्जा, जानिए अब तक की कमाई

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं फरहान (Farhan Akhtar) की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो 6 साल तक साथ रहने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने पत्नी अधूना को तलाक दे दिया था. दोनों की दो बेटियां हैं, शाक्य और अकीरा. बता दें कि फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है.

(इनपुट- आईएएनएस से)