logo-image

दिशा पाटनी को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये Throwback Photo

दिशा पाटनी (Disha Patani) के इंंस्टाग्राम पर 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

Updated on: 16 Sep 2019, 07:47 PM

नई दिल्ली:

फिटनेस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) के इंंस्टाग्राम पर 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने लुक्स और फैशन स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं. हाल ही में दिशा ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. यह तस्वीर दिशा के पुराने दिनों की है जब वह स्कूबा डाइविंग सीखा करती थीं. 

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने 2014 की एक थ्रोबैक (Throwback) तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दिशा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '2014 में जब हम स्कूबा डाइविंग सीख रहे थे.. मुझे ऐसा लगा, जैसे कोई मुझे वहां खींचकर ले जा रहा है.'

यह भी पढ़ें- संजय दत्त को डाकू करने वाले थे किडनैप, एक्टर ने सुनाया बचपन का किस्सा

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा दिशा पाटनी अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं हाल ही में उन्‍होंने बाथ टब में फोटोशूट कराया था जिसकी तस्‍वीरें दिशा ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की थीं.

यह भी पढ़ें- IIFA में दिखेगा सारा अली खान का जलवा, इन गानों पर दिखाएंगी डांस

View this post on Instagram

💋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

🌹

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें दिशा हाल ही में रिलीज हुई अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' (Bharat) में नजर आईं. फैन्स को दिशा पटानी की एक्टिंग ने काफी लुभाया, उनके परफॉर्मेंस की हर जगह तारीफ हो रही है. 'भारत' की शानदार सफलता के बाद जल्द ही 'मलंग' में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुनाल खेमू दिखेंगे.