logo-image

दिशा पाटनी ने ब्लैक बिकिनी में शेयर की Bold Photo, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' (M.S. Dhoni: The Untold Story) से की थी

Updated on: 09 Dec 2019, 05:11 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वालीं दिशा पाटनी (Disha Patani) आजकल अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं. अपने अभिनय और फिटनेस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) की गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में होती है. हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बिकिनी में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

दिशा पाटनी की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. तस्वीर में दिशा पाटनी (Disha Patani) बहुत हॉट लग रही हैं. दिशा (Disha Patani) की इस तस्वीर पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. फैंस दिशा की बिकिनी तस्वीर पर फायर वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Afat macha ke rakhi hai.' कुछ ही समय में दिशा पाटनी की तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: 'दरोगा जी को रपट लिखवाती' नजर आईं सपना चौधरी, देखें धमाकेदार Video

View this post on Instagram

💚🧚‍♀️ #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने ग्लैमरस लुक और फैशन स्टेटमेंट लिए पहचानी जाती हैं. इंस्टाग्राम पर दिशा के 27.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

इससे पहले दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बिकिनी में एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में दिशा (Disha Patani) स्विमिंग पूल के किनारे बैठी नजर आ रही थीं. दिशा पाटनी की इस तस्वीर को अब तक 21 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Chhapaak Trailer: दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' के ट्रेलर रिलीज से उठाया पर्दा, देखें ये पोस्ट

View this post on Instagram

🦋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' (M.S. Dhoni: The Untold Story) से की थी. आखिरी बार दिशा पाटनी (Disha Patani) सलमान (Salman Khan) के साथ फिल्म भारत (Bharat) में नजर आई थीं. फैन्स को दिशा पाटनी (Disha Patani) की एक्टिंग ने काफी लुभाया, उनके परफॉर्मेंस की हर जगह तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Miss Universe Zozibini Tunzi: इस सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स बनी जोजिबिनी टुन्जी

View this post on Instagram

🌹

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी (Disha Patani) जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आएंगी. बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी नजर आएंगे. फिल्म 'मलंग' की कहानी रोमांटिक थ्रिलर होगी, जिसे फरवरी 2020 में रिलीज किया जा सकता है.इसके अलावा हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने एकता कपूर की फिल्म साईन की है. इस फिल्म में दिशा एक छोटे शहर की पंजाबी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी.