logo-image

दिशा पाटनी ने बिकिनी में शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- Bomb

दिशा (Disha Patani) ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से की थी

Updated on: 28 Nov 2019, 08:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने अभिनय और फिटनेस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) आजकल सुर्खियों में हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) की गिनती बॉलीवुड की कुछ हॉट एक्ट्रेसेस में होती है. हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बिकिनी में तस्वीर शेयर कर के सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बिकिनी में एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दिशा स्विमिंग पूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं. दिशा पाटनी की इस तस्वीर को कुछ ही समय में 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: इस अभिनेता को अपने नए घर में लगता है डर, Facebook पर लिखा पोस्ट

View this post on Instagram

🦋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा की इस तस्वीर पर फैंस के जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'bomb' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'Superbbb.' दिशा (Disha Patani) का पूरा इंस्टाग्राम पेज उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है.

यह भी पढ़ें: ये हैं हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्में, देखकर उड़ जाएगी नींद

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) के इंस्टाग्राम पर 26 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स और फैशन स्टेटमेंट लिए पहचानी जाती हैं. दिशा (Disha Patani) की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं.

View this post on Instagram

🌹

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा (Disha Patani) ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से की थी. दिशा पाटनी (Disha Patani) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म भारत (Bharat) में नजर आई थीं. फैन्स को दिशा पटानी की एक्टिंग ने काफी लुभाया, उनके परफॉर्मेंस की हर जगह तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: राखी सावंत का VIDEO हुआ वायरल, कहा- महाराष्ट्र के सीएम के लिए मैं तड़प रही हूं

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

हाल ही में दिशा पाटनी एकता कपूर की फिल्म साईन की है. जिसमें वह एक छोटे शहर की पंजाबी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी. इसके अलावा जल्द ही दिशा पाटनी (Disha Patani) 'मलंग' में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी (Disha Patani) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) दिखेंगे.