logo-image

डायना पेंटी की पहली लव स्टोरी वाली फिल्म होगी 'शिद्दत'

'शिद्दत' में डायना के अलावा मोहित रैना, राधिका मदान, सनी कौशल भी हैं

Updated on: 16 Oct 2019, 05:16 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री डायना पेंटी (Diana Penty) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह गंभीर लव स्टोरी आधारित अपनी आगामी फिल्म 'शिद्दत' की शूटिंग तीन सप्ताह में शुरू करने वाली हैं. इस बारे में डायना ने कहा, 'मैं पहली बार किसी गंभीर लव स्टोरी वाली फिल्म में काम कर रही हूं.

मैंने रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा और इसी तरह की फिल्मों में काम किया है. ऐसे में यह फिल्म दिलचस्प होने वाला है. फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प है. इस लव स्टोरी के अंदर भी एक कहानी है, जिसकी वजह से मैंने फिल्म को हां कहा. हम तीन सप्ताह के अंदर शूटिंग शुरू करने वाले हैं.'

यह भी पढ़ें: The Bhoot Song: 'भूत राजा' बनकर नवाजुद्दीन निकाल रहे अक्षय कुमार के अंदर का भूत, देखिए VIDEO

View this post on Instagram

October breeze 🌤✨

A post shared by Diana Penty (@dianapenty) on

'शिद्दत' में डायना के अलावा मोहित रैना, राधिका मदान, सनी कौशल भी हैं. इसका निर्देशन कुणाल देशमुख और इसके स्क्रिप्ट पर श्रीधर राघवन और धीरज रट्टन काम कर रहे हैं. फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के साल 2020 के मध्य में रिलीज होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: रणवीर सिंह के घर लेट आने पर ऐसा होता है दीपिका का रिएक्शन

View this post on Instagram

💃🏻💃🏻💃🏻

A post shared by Diana Penty (@dianapenty) on

डायना पेंटी (Diana Penty) पिछली बार फिल्म 'खानदानी सफाखाना' में रैपर बादशाह के साथ 'शहर की लड़की' गाने में देखी गई थी. बता दें कि फिल्म हैप्पी भाग जाएगी में डायना पेंटी, अली फजल और अभल देयोल ने अभिनय किया था. इस रोमेंटिक कॉमेडी में एक लड़की हैप्पी की कहानी थी, जो शादी के दिन अपने घर से भाग जाती है और गलती से पाकिस्तान पहुंच जाती है.

(इनपुट- आईएएनएस से)