logo-image

Priya Prakash Varrier की फैन बनीं दीपिका पादुकोण, Viral हो रहा आंख मारते हुए Video

प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) ने फिल्म 'उरु अदार लव' के एक गाने में अपने नयनों से ऐसा इशारा किया कि रातों रात वो करोड़ों युवाओं की फेवरेट हो गईं

Updated on: 01 Jan 2020, 01:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन में बिजी हैं. आपको आंख मार कर रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) तो याद ही होंगी, दीपिका पादुकोण भी प्रिया प्रकाश की फैन बन चुकी हैं. हाल ही में दीपिका अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में छा गई हैं.

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का क्यूट अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. दीपिका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी फिल्म के प्रमोशन वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीपिका ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें दीपिका एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के अंदाज में आंख मारती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय-करीना की फिल्म 'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए पूरा कलेक्शन

View this post on Instagram

Episode 3 of #dpisms !!!😉 @priya.p.varrier #chhapaak #10thjanuary

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Episode 3 of #dpisms !!!😉 @priya.p.varrier #chhapaak #10thjanuary.'दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो उनकी फिल्मम छपाक की शूटिंग के दौरान का है.

वीडियो में दीपिका फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार से बातें करती नजर आ रही हैं, तभी वह बात करते हुए सामने कैमरे की तरफ देखती हैं और मस्त अंदाज में आंख मारती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को टैग भी किया है.

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की जिंदगी में आया प्यार, कहा- प्यार में हूं मशगूल नहीं किसी और की जरूरत

बता दें कि साल 2018 में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को गूगल की सर्च लिस्ट में जगह मिली थी. 2018 में प्रिया सबसे ज्यादा सर्च की गई थीं. प्रिया प्रकाश ने कई बॉलीवुड सितारों को पीछे छोड़ दिया था. प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) ने फिल्म 'उरु अदार लव' के एक गाने में अपने नयनों से ऐसा इशारा किया कि रातों रात वो करोड़ों युवाओं की फेवरेट हो गईं. यहां तक लोगों ने प्रिया को 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया' घोषित कर दिया था.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: The Dirty Picture की सिल्क हो या 'बेगम जान', विद्या बालन ने बनाई अलग पहचान

View this post on Instagram

Thank you for all the love and support💙

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on

वहीं फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के बारे में बात करें तो फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. 'छपाक' में दीपिका एसिड सर्वाइवर मालती नाम की युवती के किरदार में हैं. तो वहीं इस फिल्म में फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी है जो एक पत्रकार की भूमिका में नजर आ रहे हैं. दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है जो कि साल 2005 में घटी थी. दीपिका की फिल्म 'छपाक' अजय देवगन की फिल्म तानाजी (Tanhaji) से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी.