logo-image

VIDEO: दीपिका पादुकोण ने विराट कोहली को दिया कोरोना चैलेंज, मास्क पहन के कर रही हैं ये काम

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने यह वीडियो हैशटैग #SafeHands चैलेंज के लिए शेयर किया था

Updated on: 18 Mar 2020, 11:38 AM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के खतरे की वजह से देश थम सा गया है. एक तरफ स्कूल कॉलेज बंद हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सितारों की फिल्मों की शूटिंग तक रोक दी गई है. अब घर बैठ कर आपके फेवरेट सितारे लोगों को इस वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपिका अपने मुंह पर मास्क लगातर बाथरूम में साबुन से अपने हाथ धोते नजर आ रही हैं. बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने यह वीडियो हैशटैग #SafeHands चैलेंज के लिए शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इन बेहतरीन डायलॉग्स से हमेशा याद किए जाएंगे सदाबहार अभिनेता शश‍ि कपूर

दीपिका ने न सिर्फ इस चैलेंज को पूरा किया बल्कि 3 लोगों को नॉमिनेट भी किया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo), रोजर फेडरर (Roger Federer) और विराट कोहली (Virat Kohli) को इसके लिए नॉमिनेट किया है.

देखना होगा ये खिलाड़ी कब इस चैलेंज को पूरा करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करेंगे. इससे पहले भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इस तस्वीर में दीपिका के ढेर सारे कपड़े नजर आ रहे थे. दरअसल, कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के दौरान घर पर रहते हुए दीपिका अपने समय का सदुपयोग कर रही हैं. दीपिका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'कोविड-19 के समय में प्रोडक्टिविटी?? हैशटैगवार्डरोब की हैशटैगसफाई.'

यह भी पढ़ें: 'वह मुसलमान हैं...', बनारस में सारा अली खान के मंदिर दर्शन पर बोले पुजारी

View this post on Instagram

Productivity in the time of COVID-19!😷 #cleaning #wardrobe

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका को समय की कीमत मालूम है इसलिए घर पर रहते हुए भी वो काम कर रही हैं. दीपिका की इस तस्वीर को लो काफी पसंद कर रहे हैं इसको लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. दीपिका के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

वहीं दीपिका पादुकोण के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'छपाक' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. छपाक' की कहानी एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित थी. वहीं अब जल्द ही दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. दीपिका-रणवीर की इस फिल्म की कहानी 1983 में हुए वर्ल्ड कप में भारत को मिली जीत पर आधारित है. दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म की रिलीज डेट अब तक 10 अप्रैल 2020 है लेकिन खबरों की मानें तो इसकी रिलीज डेट कोरोना वायरस की वजह से टल सकती है.