logo-image

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगे

Updated on: 11 Oct 2019, 03:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आजकल काफी सुर्खियों में रहते हैं लेकिन अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों से चर्चा में है. हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने प्रेग्नेंसी की बात पर जवाब दिया है.

दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा कि वह अभी बच्चों के लिए तैयार नहीं हैं. उन्हें बच्चे चाहिए, लेकिन फिलहाल हम अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. दीपिका ने आगे कहा कि यह दुखद है कि अगर आप किसी को लंबे समय से डेट कर रहे हैं तो लोग इस तलाश में रहते हैं कि शादी कब होगी और बच्चे कब होगें.

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के बर्थडे को उर्वशी रौतेला ने बनाया स्पेशल, ट्वीट पर कही दिल की बात

View this post on Instagram

it’s the time to disco!💋

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर दीपिका ने कहा- हम अफवाहों के बारे में जानकर हैरान नहीं हैं. हमें बच्चे चाहिए और हम दोनों को ही बच्चों से बहुत प्यार है. लेकिन अभी हम दोनों अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा चाहते हैं गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप, मिला ऐसा रिएक्शन

View this post on Instagram

🧡 J’adore @dior #dior

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगे. फिल्म '83' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है. वहीं इस फिल्म में दीपिका भी हैं जो कि रणवीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी. फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर. बद्री शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: करीना,कियारा और दिलजीत के साथ अक्षय ने किया #BalaChallenge, डांस मूव्स के साथ दिया 'गुड न्यूज'

View this post on Instagram

I purple you...💜

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका (Deepika Padukone) जल्द ही छपाक (Chhapaak) में नजर आएंगी. इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है. दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी हैं. पद्मामवत (Padmavat) के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म हैं.