logo-image

कोरोना वायरस के चलते अब ये काम कर रही हैं दीपिका पादुकोण, देखें Instagram Post

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 16 Mar 2020, 04:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के दौरान घर पर रहते हुए अपने समय का सदुपयोग कर रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी वार्डरोब की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दीपिका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कोविड-19 के समय में उत्पादकता?? हैशटैगवार्डरोब की हैशटैगसफाई.'

यह भी पढ़ें: COVID 19: जेम्स बॉन्ड सीरीज की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, Instagram पर शेयर किया ये पोस्ट

View this post on Instagram

Productivity in the time of COVID-19!😷 #cleaning #wardrobe

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

तस्वीर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कई कपड़े दिखाई दे रहे हैं. दीपिका समय का सदुपयोग करते हुए अपने वार्डरोब की सफाई कर रही हैं. दीपिका की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. दीपिका अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर दीपिका के 45 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में दीपिका अपने एक इंटरव्यू की वजह से चर्चा में थीं. इस इंटरव्यू में दीपिका ने रिलेशनशिप में मिले धोखे पर बात की थी.

यह भी पढ़ें: गुपचुप तरीके से सपना चौधरी ने रचाई सगाई, इस शख्स से करेंगी शादी!

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं दीपिका के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) रिलीज हुई थी. 'छपाक' (Chhapaak) की कहानी एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित थी. दीपिका की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अब दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. '83' की कहानी 1983 में हुए वर्ल्ड कप में भारत को मिली जीत पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) के किरदार में नजर आएंगी. दीपिका की यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज हो रही है.