logo-image

दोस्त की शादी में मस्ती करना पड़ा दीपिका को भारी, फोटो शेयर करके कहा- बीमार हूं...

फिल्मों की बात करें तो मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दीपिका नजर आएंगी. जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मेसी भी लीड रोल में हैं.

Updated on: 12 Nov 2019, 08:42 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोमवार को बताया कि अपनी सबेस अच्छी दोस्त की शादी में जमकर मौज-मस्ती करने के बाद बीमार पड़ गई हैं. दीपिका हाल ही में बेंगलुरू में पति रणवीर सिंह के साथ अपनी दोस्त की शादी में शामिल हुई थीं. इंटरनेट पर कई तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं, जिसमें दोनों को डांस फ्लोर पर थिरकते देखा जा सकता है.

फिल्म 'पिकू' की अभिनेत्री ने अपने स्वास्थ्य के बारे जानकारी देते हुए संकेत दिया कि उन्हें बुखार है.

दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने चेहरे पर थर्मामीटर के स्टिकर को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, "जब आप अपनी सबसे अच्छी दोस्त की शादी में खूब मौज-मस्ती, धमाल करते हैं."

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने खोला राज, कहा- आयुष्मान के घर में इस शख्स को नहीं मिली सैलरी

View this post on Instagram

🧡 J’adore @dior #dior

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फिल्मों की बात करें तो मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दीपिका नजर आएंगी. जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मेसी भी लीड रोल में हैं.

यह फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी. मार्च में पहली बार 'छपाक' में दीपिका का लुक सामने आया था. दीपिका की यह फिल्म अजय देवगन की तानाजी से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी.

यह भी पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा' के शूटिंग सेट से वायरल हुआ आमिर खान का लुक, इंटरनेट पर मची सनसनी

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की दमदार एक्टिंग का लोहा पूरी दुनिया मानती हैं. इसके अलावा दीपिका सोशल इश्यूज पर भी खुलकर बातें करती हैं. पिछले दिनों दीपिका पीएम मोदी द्वारा चलाए जा रहे अभियान भारत की लक्ष्मी (#BharatKiLaxmi) में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ पीवी सिंधू (PV Sindhu) भी नजर आई थीं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका और रणवीर फिल्म 83 में नजर आएंगे. कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 1983 विश्व कप जीत पर बेस्ड है. फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)