logo-image

दीपिका पादुकोण ने खोला आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी का राज, कहा...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पापा महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म 'सड़क-2' की शूटिंग में बिजी हैं

Updated on: 26 Nov 2019, 08:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने गलती से अपनी दोस्त व अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जल्द शादी करने का खुलासा कर दिया. हालांकि बाद में एहसास होने पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा कि वह मजाक कर रही थी. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वाकया तब हुआ, जब आलिया (Alia Bhatt), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), विजय देवेरकोंडा और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हालिया फिल्मों पर चर्चा करने के लिए एकत्र हुए थे.

फिल्मी साथियों के साथ इंटरव्यू के दौरान जब देवेरकोंडा से पूछा गया कि वह भारतीय सिनेमा के किन सितारों से सलाह लेना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें: PHOTO: सलमान खान ने सई मांजरेकर के साथ शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

View this post on Instagram

💜

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

इस प्रश्न का दवाब देते हुए विजय ने ये भी कहा, 'बिना शर्म किए मैं कह सकता हूं कि यहां टेबल पर बैठे कुछ लोग मेरे क्रश थे. इनमें से कुछ से मैं प्यार करने लगा था. जैसे कि ये दोनों (दीपिका और आलिया) लेकिन इनकी (दीपिका) शादी हो गई.'

यह भी पढ़ें: फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाशमी के साथ शामिल हुआ ये एक्टर

View this post on Instagram

play. seize the day. celebrate every beautiful hair day ☀️🦄

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

इस पर दीपिका ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'ये (आलिया) भी जल्द शादी करने जा रही है.' इस पर आलिया ने फुसफुसाते हुए दीपिका से कहा, 'माफ कीजिए, आप ये ऐलान क्यों कर रही हैं?' इस पर दीपिका ने स्पष्ट किया कि उन्होंने बस मजाक में कहा, और यह कहकर वह हंस पड़ीं.

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर का ट्रोलिंग पर आया रिएक्शन कहा, मैं लोगों के मजाक का आदी बन चुका हूं

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पापा महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म 'सड़क-2' की शूटिंग में बिजी हैं.

View this post on Instagram

priceless moments with the big sister.. ☀️ #sadak2 #sadak2diaries

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर भी हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आएगी. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी लीड रोल में हैं. ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) अगले साल रिलीज होगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)