logo-image

अथिया शेट्टी ने पिता सुनील शेट्टी के साथ शेयर की Throwback Photo, मिले मजेदार कमेंट्स

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के इंस्टाग्राम पर 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो अपने फैंस के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 18 Oct 2019, 06:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है. हाल ही में अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में छोटी अथिया अपने पिता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और मां के साथ नजर आ रही हैं. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के इंस्टाग्राम पर 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो अपने फैंस के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'crazy lagdiii.' अथिया की इस तस्वीर पर बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. इलियाना ने कमेंट में फनी इमोजी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में लड़कों को एलिमिनेशन से सेफ होने के लिए सहना होगा ये टॉर्चर, देखें VIDEO

View this post on Instagram

crazy lagdiii 🤪

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अथिया (Athiya Shetty) हाल ही में उनकी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लीड रोल में हैं. फिल्म इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी. इसे देबामित्रा बिश्वाल डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें: 3 डिग्री सेल्सियस में पत्नी अंकिता कोंवर के साथ मिलिंद सोमन ने दिया हॉट पोज

फिल्म के ट्रेलर में नवाज, पुस्पिंदर त्यागी के रोल में हैं जो कि शादी करने के लिए उतावले हैं. लेकिन ज्यादा उम्र होने की वजह से उनकी शादी नहीं होती. तो वहीं अथिया शेट्टी, एनी के किरदार में हैं जो चाहती हैं कि उनका होने वाला पति उन्हें शादी के बाद वर्ल्ड टूर पर ले जाए.

बता दें कि अथिया शेट्टी ने सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ फिल्म 'हीरो' से 2015 में बॉलीवुड डेब्यू किया था.