logo-image

आलिया भट्ट की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाईं नीतू कपूर, किया ये कमेंट

आलिया (Alia Bhatt) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग में बिजी हैं

Updated on: 04 Dec 2019, 10:08 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बॉलीवुड जगत की क्यूट डॉल भी कहा जाता है. आलिया की खूबसूरती और दिशकश अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में आलिया (Alia Bhatt) ने अपने फोटशूट की कुछ तस्वीरें सोशल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट ने लाइट मेकअप किया है इसके बाद भी उनका लुक जबरदस्त लग रहा है. इन तस्वीरों में आलिया पिंक और व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा- 33 की उम्र में निभाया था हेमा मालिनी के पिता का किरदार

View this post on Instagram

there it is..💡 #flimfareglamourandstyleawards

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इन तस्वीरों पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. आलिया को कोई ब्यूटीफूल बोल रहा तो कोई क्यूटी वहीं फैंस हार्ट शेप इमोजी शेयर करते हुए भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

View this post on Instagram

👚

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

🐼

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

इससे पहले आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ तस्वीर शेयर की थी. यह तस्वीर शाहीन भट्ट की बुक पब्लिश के मौके की थी. आलिया की इस तस्वीर को देखकर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं. नीतू कपूर नें कमेंट करते हुए लिखा, 'Blessings.'

यह भी पढ़ें: Instagram पर ऋतिक रोशन ने शेयर की अपने दिल की तस्वीर

खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी साल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्टस के मुताबिक उनकी शादी के लिए शेफ ऋतु डालमिया (Ritu Dalmia) को केटरिंग के अरेंजमेंट के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें कि शेफ ऋतु डालमिया ने ही अनुष्का (Anushka Sharma) विराट की शादी में भी सर्विस प्रोवाइड कराई थी. रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने इसी साल अपने रिश्ते का खुलासा किया.

यह भी पढ़ें: Dabangg 3 में सई मांजरेकर बनाएंगी अनोखा रिकॉर्ड, पापा-मम्मी के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन!

View this post on Instagram

☀️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी लीड रोल में हैं.

View this post on Instagram

🐠

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

फैंस को फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इस फिल्म में दोनों कलाकार पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे. ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) अगले साल रिलीज होगी. इसके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में भी नजर आएंगी. फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) अगले साल 11 सितंबर को रिलीज होगी. इसके साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क' के सीक्वल में भी नजर आएंगी. फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी हैं.