logo-image

आलिया भट्ट ने बहन पूजा के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, कहा- अनमोल पल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में भी नजर आएंगी

Updated on: 18 Oct 2019, 07:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर है एक के बाद एक करके उनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के साथ फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) के सेट से कुछ 'अनमोल पल' सोशल मीडिया पर शेयर किए.आलिया ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी बहन पूजा के साथ वाली अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें ये दोनों सड़क किनारे रखे एक पत्थर पर बैठी नजर आ रही हैं.

तस्वीर में आलिया व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम में दिख रही हैं जबकि पूजा ब्लैक टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं. आलिया ने इसके कैप्शन में लिखा, 'बड़ी बहन के साथ अनमोल पल..हैशटैगसड़क2 हैशटैगसड़क2डायरिज...'

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सितारों ने धूमधाम से मनाया करवाचौथ, देखें एक से बढकर एक तस्वीरें

View this post on Instagram

priceless moments with the big sister.. ☀️ #sadak2 #sadak2diaries

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

'सड़क 2' से महेश भट्ट निर्देशक के तौर पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं. यह 1991 में आई सुपरहिट फिल्म 'सड़क' की सीक्वेल है. यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी. वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर की जोड़ी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएगी. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें: अथिया शेट्टी ने पिता सुनील शेट्टी के साथ शेयर की Throwback Photo, मिले मजेदार कमेंट्स

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में लड़कों को एलिमिनेशन से सेफ होने के लिए सहना होगा ये टॉर्चर, देखें VIDEO

इसके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में भी नजर आएंगी. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) अगले साल 11 सितंबर को रिलीज होगी.