आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को भेजे फूल तो रंगोली ने दिया ये चटपटा जवाब

News State Bureau  |   Updated On : January 30, 2020 10:44:37 AM
आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को भेजे फूल तो रंगोली ने दिया ये चटपटा जवाब

आलिया भट्ट (Photo Credit : फोटो- @aliaabhatt Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस की दोस्ती से ज्यादा दुश्मनी देखने को मिल जाती है. ऑन स्क्रीन भले ही सब दोस्ती दिखाएं, लेकिन ऑफ स्क्रीन इनकी तकरार अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है. हाल ही मैं ऐसा देखने को भी मिला. हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कंगना रनौत की. हाल ही में कंगना को पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया था. इस पर बॉलीवुड सितारों ने कंगना (Kangana Ranaut) को बधाई भी दी. आलिया भट्ट ने भी पद्मश्री का ऐलान होने के बाद कंगना को फूल भेजे और शुभकामनाएं दी.

लेकिन कंगना (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) को आलिया का विश करना ज्यादा रास नहीं आया. रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel)  ने एक ट्वीट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के दिए हुए फूल की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया. रंगोली चंदेल ने लिखा, 'ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं, कंगना को पता नहीं मगर मुझे बहुत मजा आ रहा है.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शहनाज गिल के भाई का आया रिएक्शन, कहा- वो फेक नहीं...

रंगोली (Rangoli Chandel) के इस ट्वीट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं जब एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से रंगोली की बात पर रिएक्शन पूछा गया तो पहले तो उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया बाद में आलिया ने कहा कि उन्हें जैसे रिएक्ट करना है वो करें, मैं कंगना रनौत के लिए खुश हूं. आलिया ने रंगोली के ट्वीट पर कोई खास बात नहीं बोलनी चाही.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप का दावा- BJP नेता ने किया फोन, बोला मोटा भाई से...

View this post on Instagram

there it is..💡 #filmfareglamourandstyleawards

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on Dec 3, 2019 at 10:46am PST

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली नेपोटिजम के मुद्दे पर आलिया भट्ट को कई बार घेर चुकी हैं. हालांकि आलिया ने इस मुद्दे पर हमेशा खामोश रहना ही सही समझा. इसके साथ ही एक इंटरव्यू में कंगना ने आलिया को औसत दर्जे की एक्ट्रेस भी कहा था. कंगना ने फिल्म 'गली ब्वॉय' में उनके काम को मिल रही तारीफ पर भी आपत्ति जताई थी. वहीं काम की बात करें तो हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. वहीं आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt) जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में नजर आएंगी.

First Published: Jan 30, 2020 10:42:24 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो