logo-image

Birthday Special: बतौर चाइल्ड एक्टर इस फिल्म में नजर आई थीं आलिया भट्ट

फिल्म 'उड़ता पंजाब', 'हाईवे' और राजी जैसी फिल्मों में आलिया (Alia Bhatt Birthday) ने अपनी एक्टिंग से ये साबित कर दिया कि वो महेश भट्ट की बेटी और पूजा भट्ट की बहन हैं

Updated on: 15 Mar 2020, 12:40 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Alia Bhatt: बॉलीवुड में अपनी प्यारी सी मुस्कान और शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वालीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज 15 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही हैं. 15 मार्च 1993 को मुम्बई में जन्मीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने दमदार अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाया है. फिल्म 'उड़ता पंजाब', 'हाईवे' और राजी जैसी फिल्मों में आलिया ने अपनी एक्टिंग से ये साबित कर दिया कि वो महेश भट्ट की बेटी और पूजा भट्ट की बहन हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कभी 35 रुपये दिहाड़ी पर काम करते थे रोहित शेट्टी, अब एक फिल्म कमा रही 300 करोड़

View this post on Instagram

☂️☀️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

आलिया के पिता महेश भट्ट डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर हैं तो वहीं आलिया की मां सोनी राजदान अभिनेत्री हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि आलिया की पहली फिल्म  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' नहीं थी. जी हां, आलिया सबसे पहले बतौर बाल कलाकार फिल्‍म 'संघर्ष' में नजर आई थीं. इस फिल्म में आलिया ने छोटी प्रीति जिंटा का किरदार निभाया था. इसके बाद आलिया ने साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया. इस फिल्म में आलिया के अभिनय को काफी पसंद किया गया. आलिया को फिल्म के लिए कई अवार्ड भी मिले. वहीं साल 2018 में आई आलिया की फिल्म 'राजी' (Raazi) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- सेक्स मतलब फिजिकल अटैचमेंट नहीं बल्‍कि...

View this post on Instagram

💗

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

फिलहाल आलिया अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर साथ नजर आते हैं. दोनों के अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन दिनों दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियों में हैं. खबरों की मानें तो ये फेमस जोड़ी इस साल के अंत तक शादी की अच्छी खबर सुना सकती है. रिपोर्ट के अनुसार रणबीर-आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की रिलीज के बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है. दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ इस फिल्म में नजर आएंगे.