logo-image

क्या शादी करने वाले हैं रणबीर-आलिया, देखिए VIRAL हो रहा ये कार्ड

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 22 Oct 2019, 05:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के शादी की खबरें आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में दोनों की शादी के कार्ड की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके मुताबिक 22 जनवरी 2020 को उमेद भवन पैलेस में इनकी शादी का समारोह होगा. यह वेडिंग कार्ड ट्विटर और वॉट्सऐप पर काफी शेयर किया जा रहा है.

हालांकि इस शादी के कार्ड को ध्यान से देखने से पता चलता है कि यह एक फेक कार्ड है. कार्ड में स्पेलिंग और फैक्ट की काफी सारी गलतियां हैं. कार्ड पर आलिया के नाम की स्पेलिंग Aliya लिखी है जबकि वह Alia लिखती हैं. इसके अलावा कार्ड में सबसे बड़ी गलती यह है कि इसमें आलिया को मुकेश भट्ट की बेटी बताया गया है जबकि वह फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी हैं.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने इस एक्ट्रेस को कहा 'खूबसूरत सुपरस्टार'

इसके साथ ही आलिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में जब आलिया से शादी की डेट को लेकर सवाल किया जाता है तो वह रिप्लाई में बोलती हैं कि मैं क्या जवाब दूं इस पर.'

यह भी पढ़ें: स्टैंड-अप कॉमेडियंस के साथ अब Netflix पर लगेगा कॉमेडी का तड़का

View this post on Instagram

Good morning ❤ #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ब्राइडल लुक से फैंस को चौंका दिया था. आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने एक एड शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही थीं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने इसी साल अपने रिश्ते का खुलासा किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt), रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी होंगे.