logo-image

Valentine Day 2020: अदा शर्मा ने बताया बॉयफ्रेंड से पिंड छुड़ाने का आसान तरीका, आप भी देखें Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day 2020) के खास मौके पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 14 Feb 2020, 04:27 PM

नई दिल्ली:

बोल्ड अंदाज और अपने ग्लैमरस स्टाइल स्टेटमेंट के लिए फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) ने वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day 2020) के खास मौके पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अदा ने अपने इस वीडियो में बताया है कि अगर शांति चाहिए तो बॉयफ्रेंड से छिप जाइए. अदा का ये वीडियो काफी मजेदार है.

यह भी पढ़ें: 'तानाजी' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, 300 करोड़ी क्लब से है इतनी दूर

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''वैलेंटाइंस डे पर आपका क्या प्लान है? ट्यूटोरियलः वैलेंटाइंस डे पर अपने बॉयफ्रेंड से कैसे छुड़ाएं पिंड और किस तरह खुद को छिपाएं कि आपका प्यार आपको ढूंढ नहीं पाए और शांति से जी सकें...इस वैलेंटाइंस डे पर चुनें शांति.. इससे आपके रिश्ते में खुशी बनी रहेगी और कोई भी झगड़ा नहीं होगा.'

यह भी पढ़ें: First Look: 'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख का लुक आया सामने, बनी हैं मराठी मुलगी

वीडियो में अदा झूले पर हैं और बार बार अपने आप को उसके अंदर छिपा लेती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं जो अदा की तस्वीरों और वीडियो को लाइक करते रहते हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मजेदार फनी वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' का फिनाले से पहले वीडियो हुआ Viral, जानिए कब होगा टेलीकास्ट

बता दें कि अदा शर्मा (Adah Sharma) ने साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से बॉलीवुड में शानदार डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद अदा कई फिल्मों में नजर आईं. हाल ही में अदा शर्मा (Adah Sharma) फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) में नजर आई थीं. फिल्म में अदा शर्मा के साथ अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया भी मुख्य किरदार में थे. 'कमांडो 3' (Commando 3) में अदा शर्मा की एक्टिंग को काफी सराहा गया.