logo-image

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने इस रोमांटिक अंदाज में मनाई एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें और Video

निक जोनास (Nick Jonas) ने भी प्रियंका (Priyanka Chopra) के लिए शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए रोमांटिक पोस्ट शेयर किया

Updated on: 02 Dec 2019, 01:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने 1 दिसंबर को अपनी शादी के पहली सालगिरह मनाई. दोनों ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी की थी. शादी की पहली सालगिरह पर प्रियंका और निक ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से एक-दूसरे को विश किया.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने निक का हाथ थामा हुआ है. इसके साथ ही प्रियंका ने तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, ''मेरा तुमसे वादा आज और हमेशा के लिए. तुमने मुझे हर एक पल खुशी, उत्साह, संतुलन और जुनून सब दिया. मुझे ढूंढ़ने के लिए शुक्रिया. पहली एनीवर्सरी के लिए शुभकामनाएं हस्बैंड. सभी का उनकी दुआओं और शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया.'

यह भी पढ़ें: Video: हॉट किसिंग सीन से भरपूर है श्वेता तिवारी का Hum Tum and Them का ट्रेलर

प्रियंका के इस पोस्ट पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारे भी उन्हें एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं. इसके साथ ही निक जोनास (Nick Jonas) ने भी प्रियंका (Priyanka Chopra) के लिए शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए रोमांटिक पोस्ट शेयर किया. तस्वीर में प्रियंका (Priyanka Chopra) सफेद गाउन और निक ब्लैक कोट पैंट में नजर आ रहे हैं. निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आज से एक साल पहले हमने एक दूसरे के साथ हमेशा का वादा किया था. वैसे वो हमेशा हमारे लिए काफी नहीं है. मैं तुम्हें तहे दिल से प्यार करता हूं प्रियंका चोपड़ा हैप्पी एनिवर्सरी.'

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Boman Irani: बेकरी की दुकान से लेकर होटल तक में काम कर चुके हैं बोमन ईरानी, ऐसे बने एक्टर

शादी की सालगिरह से पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक को जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते का एक बेहद ही प्यारा-सा पपी गिफ्ट किया था. इसका वीडियो प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में निक जोनास (Nick Jonas) को पपी नींद से उठाता नजर आ रहा है. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने पपी का नाम जीनो जोनास रखा है.

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) रिलीज हुई थी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आए थे. 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई .

यह भी पढ़ें: लौट आया है जेम्स बॉन्ड, रिलीज हुआ NO TIME TO DIE का एक्शन टीजर

View this post on Instagram

My everything ❤️ #karwachauth

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी आने वाली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीड किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.