बिजनेस मैन से मारपीट के मामले में विद्युत जामवाल हुए बरी

News State Bureau  |   Updated On : June 17, 2019 01:49:57 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अपनी दमदार बॉडी और स्टंट सीन के लिए फेमस बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल पर मारपीट मामले में बरी कर दिए गए हैं. 12 साल बाद आज बांद्रा कोर्ट इस पर अपना फैसला सुनाते हुए उन्हें बरी कर दिया है. विद्युत जामवाल पर साल 2007 में एक बिज़नेस मैन के सिर पर बोतल तोड़ने का आरोप लगा था जिसमें एक्टर के साथ एक साथी भी था.

इस मामले मे दोषी पाए जाने पर विद्युत को 3 साल तक की जेल हो सकती थी. इसके अलावा विद्युत पर गंभीर चोट पहुंचाना, दंगा करने का आरोप भी लगा था.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो अभिनेता विद्युत जामवाल जल्द ही रोमांटिक-एक्शन थ्रिलर फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन फारुक कबीर करने वाले है . कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक फिल्म का निर्माण करेंगे. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग मोरक्को और केरल में होगी. फिलहाल मुख्य अभिनेत्री की तलाश पूरी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: Father's Day के मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- 'मेरे तीनों बाप ने मुझे धोखा दिया'

वैसे अभी हाल ही में विद्युत की फिल्म जंगली रिलीज हुई थी. चक रसेल के डायरेक्टशन में बनी इस फिल्म में विद्युत ने कई हैरतअंगेज स्टंट सीन किया था. फिलहाल लोगों को ये फिल्म पसंद नहीं आई. इसके अलावा विद्युत की आने वाली फिल्मों में कमांडो 3 भी है जो कि इस साल 6 सितंबर में रिलीज होगी.

First Published: Jun 17, 2019 01:32:46 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो