logo-image

VIDEO: Commando 3 से विद्युत जामवाल ने शेयर किया एंट्री सीक्वेंस, कहा- ये तो सिर्फ...

फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) में विद्युत के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया भी नजर आएंगे

Updated on: 27 Nov 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'कमांडो' हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मच अवेटेड फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से विद्युत जामवाल के एंट्री सीन को रिलीज कर दिया है. विद्युत जामवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के इस एंट्री सीक्वेंस शेयर किया है. फिल्म का ये वीडियो 5 मिनट का है.

इस 5 मिनट के वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्कूल की लड़कियों को परेशान करने वाले कुछ पहलवानों से लड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो में विद्युत (Vidyut Jammwal) की टोन्ड बॉडी भी नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान, शेयर किया ये मजेदार VIDEO

फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह का कहना है कि यह एक साहसिक कदम और एक बड़ा जुआ है. निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म से विद्युत के पांच मिनट लंबे एंट्री सीक्वेंस वीडियो को रिलीज किया है. शाह ने कहा, 'नवाचार आजकल दर्शकों तक पहुंचने की कुंजी है. हमने फिल्म के पांच मिनट लंबे क्लिप को जारी करने के साहसिक कदम को उठाने का फैसल लिया.' उन्होंने आगे कहा, 'यह एक जुआ है, लेकिन हमें यकीन है कि इस क्लिप को देखने के बाद दर्शक फिल्म को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे.'

यह भी पढ़ें: Bala Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का कब्जा, तीसरे वीक भी कमाई करोड़ों में

प्रीक्वेल में अपने प्यार के लिए हीरो की लड़ाई, सीक्वेल में भारत में काले धन के रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए उसकी तलाश और अब आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित यह तीसरी फिल्म देश को एकजुट कर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के बारे में है.

यह भी पढ़ें: Bruce Lee Birthday: मार्शल आर्ट के बादशाह ब्रूस ली आधे सेकेंड में करते थे ये काम

फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) में विद्युत के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया भी नजर आएंगे. आदित्य दत्त के डायरेक्शन में बनी फिल्म कमांडो का तीसरा सीक्वल (Commando 3) इस साल 29 नवंबर को रिलीज हो रहा है. खास बात यह है कि कमांडो 3 में कई खतरनाक स्टंट को विद्युत (Vidyut Jammwal) ने खुद किए हैं. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2020 में वे 'खुदा हाफिज' और 'यारा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

(इनपुट- आईएएनएस से)