बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की Commando 3 का कब्जा, जानिए अब तक की कमाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 04, 2019 02:06:45 PM
फिल्म कमांडो 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म कमांडो 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit : फोटो- @taran_adarsh Twitter )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड फिल्म 'कमांडो' फ्रेंचाइजी की तीसरी मच अवेटेड फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है. अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 24.77 करोड़ की कमाई की है.

निर्देशक आदित्य दत्त (Aditya Datt) के डायरेक्शन में बनी कमांडो 3 ने पहले दिन 4.74 करोड़, दूसरे दिन शुक्रवार को फिल्म ने 5.64 करोड़, तीसरे दिन अपने कमाई में दमदार इजाफा करते हुए 7.95 करोड़, चौथे दिन 3.42 करोड़ और पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म ने 3.02 करोड़ की कमाई की है. 

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का First Look

फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं मिले हैं. इसके बावजूद एक्शन प्रेमियों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. बता दें कि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था. फिल्म के इस सीन पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था. लोग फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त (Aditya Dutt) को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे थे.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं टीवी जगत की यह मशहूर एक्ट्रेस

इस 5 मिनट के वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्कूल की लड़कियों को परेशान करने वाले कुछ पहलवानों से लड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत अखाड़े के सीन से होती है. अखाड़े में कुछ पहलवान पहलवानी करते दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान एक पहलवान अखाड़े से बाहर आकर विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगता है और उसकी स्कर्ट उठाने की बात करता है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाईं नीतू कपूर, किया ये कमेंट

तभी हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की एंट्री होती है और फिर विद्युत उस पहलवान की जमकर धुलाई करते हैं. इसके बाद विद्युत एकके बाद एक अखाड़े में मौजूद करीब सभी पहलवानों की लात-घूंसों से धुलाई करते हैं. फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया भी नजर आ रहे हैं.

अगर कहानी के बारे में बात करें तो पहली फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) का किरदार जहां प्यार के लिए लड़ता है, वहीं दूसरी फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) देश के पैसे को ब्लैक मनी में बदल रहे लोगों का पकड़ते हैं और अब उनका किरदार कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहा है.

First Published: Dec 04, 2019 01:29:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो