एक्टर विक्की कौशल बोले- मैं अपने करियर के लिए कोई योजना नहीं बनाता, बल्कि...

Bhasha  |   Updated On : February 16, 2020 05:16:32 PM
एक्टर विक्की कौशल बोले- मैं अपने करियर के लिए कोई योजना नहीं बनाता, बल्कि...

अभिनेता विक्की कौशल (Photo Credit : फाइल फोटो )

मुम्बई:  

ड्रामा से लेकर एक्शन और हॉरर फिल्मों में अपने अभिनय के हुनर की नई-नई झलक दिखाने वाले अभिनेता विक्की कौशल ने कहा कि उन्होंने ये सब योजनाबद्ध तरीके से बिल्कुल नहीं किया. विक्की कौशल नए साल की शुरुआत हॉरर फिल्म ‘भूत- द हॉन्टेड शिप’ से करने जा रहे हैं. 2018 में उन्होंने ‘राजी’, ‘संजू’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया था और 2019 में आई फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है.

अभिनेता ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘मैं अपने करियर के लिए कोई योजना नहीं बनाता. मैं अगर ऐसा करूंगा तो अपने काम के साथ न्याय नहीं कर पाउंगा. वह मुझे एक अभिनेता के तौर पर जटिल बना देगा. मेरे लिए अच्छे फिल्मकारों द्वारा बनाई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा होना जरूरी है, क्योंकि लोग अच्छी कहानियां देखना चाहते हैं.’ विक्की का मानना है कि वह जब तक अलग-अलग तरह की फिल्में करते रहेंगे अभिनेता के तौर पर उनका विकास होता रहेगा.

उन्होंने कहा कि मैंने ‘उरी’ से पहले कोई एक्शन फिल्म नहीं की थी इसलिए मुझमें वह करने की ललक थी. ‘भूत’ मेरी पहली हॉरर फिल्म है, इसलिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी. मैं संतुष्ट होना चाहता था कि अब में इसमें रम गया हूं. फिल्म ‘भूत- द हॉन्टेड शिप’ का निर्देशन भानू प्रताप सिंह ने किया है और निर्माण करण जौहर के बैनर तले हुआ है. विक्की की आने वाली फिल्म सूजीत सरकार द्वारा क्रांतिकारी उधम सिंह की बायोपिक है. इसके बाद वह करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगे. फिल्म ‘भूत- द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

First Published: Feb 16, 2020 05:16:32 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो