BREAKING NEWS
  • 17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह- Read More »

डर के मारे चीखते नजर आए विक्की कौशल, देखिए कैसे जकड़ा है Bhoot ने

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 12:55:34 PM
फिल्म भूत (फोटो- @vickykaushal09 Instagram)

फिल्म भूत (फोटो- @vickykaushal09 Instagram)

नई दिल्ली:  

अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते पर कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म 'उरी' (Uri: The Surgical Strike) में अपने अभिनय से लोहा मनवाया था. जल्द ही अभिनेता विक्की कौशल हॉरर फिल्म में नजर आएंगे. आज उनकी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म का नाम 'भूत' (Bhoot) है जिसमें विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे.

फिल्म का ये पोस्टर काफी डारवना है. इस पोस्टर में विक्की पानी के अन्दर भूत से अपने आप को छुड़ाने के लिए मशक्कत करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, 'Can't get away from the fear, can't get away from the terror. Help me escape #TheHauntedShip on 15th November, 2019 in theatres near you.'

यह भी पढ़ें- सुशांत-श्रद्धा की Chhichhore ने दिखाई तेजी, बॉक्स ऑफिस पर सातवें दिन भी कमाई शानदार

भानू सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म के इस पोस्टर को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की बड़े पर्दे पर उधम सिंह के किरदार में नजर आएंगे. उधम सिंह ने 1919 में जालियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए माइकल ओ डायर की हत्या की थी जो स्वतंत्रता पूर्व भारत के पंजाब के लेफ्टिनेंट गर्वनर थे. इसके चलते उधम सिंह को गिरफ्तार कर हत्या का दोषी करार दिया गया और साल जुलाई 1940 में उन्हें फांसी दे दी गई. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- 'मिशन मंगल' ने दी अक्षय कुमार को खुशखबरी, जानिए अब तक का पूरा कलेक्शन

इसके अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal), मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग की शुरुआत 2021 में करेंगे.

First Published: Sep 13, 2019 12:54:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो