logo-image

UAE में मिक्स्ड मार्शल आर्ट इवेंट में शामिल होंगे वरुण धवन

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नं 1 की शूटिंग शुरू हो चुकी है

Updated on: 03 Sep 2019, 08:21 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) को अकसर स्पोर्ट्स के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए देखा जाता है और अब वरुण जल्द ही आगामी मिक्स्ड मार्शल आर्ट (एमएमए) इवेंट, यूएफसी 242 को देखने के लिए संयुक्त अरब अमीरात जाएंगे. इस इवेंट में यूएफसी लाइवेट चैंपियन खबीब अब्दुलमनपॉविच और अंतरिम यूएफसी लाइवेट चैंपियन डस्टिन पॉयरियर के बीच एक एकीकरण चैंपियनशिप का मुकाबला होगा. खबीब और डस्टिन के बीच इस प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार को अबू धाबी में होगा.

कार्यक्रम में एडसन बारबोजा, पॉल फेलडर, इस्लाम रमाजनोविच सहित अन्य शीर्ष यूएफसी एथलीट्स के एमएमए कौशल का प्रदर्शन भी किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- काजोल ने आमिर खान के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- After So Long

View this post on Instagram

🖤Thrilled to join hands with the #UFC 🥋 @reebok @sony. Cyu in abudabi #khabibvspoirier

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण ने कहा, 'सालों से यूएफसी का एक बड़ा फैन रहा हूं, रिंग से महज कुछ फीट की दूरी से लाइव मुकाबले को देखना एक शानदार अनुभव होने जा रहा है जिसका मुझे वाकई में इंतजार है.'

यह भी पढ़ें- क्या इस रैपर ने लोगों के बीच वाकई में खाया ईयरवैक्स?, देखें VIRAL VIDEO

वरुण सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क के लिए एक विशेष ऑन-एयर कैम्पेन 'यूएफसी - एस रियल एस इट गेट्स' में दिखाई देंगे जहां वह यूएफसी के प्रति अपने प्यार का प्रदर्शन करते नजर आएंगे. बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नं 1 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. साल 1995 में बनी डेविड धवन की फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थीं. खास बात ये है कि फिल्म का ये सीक्वल भी पिछली फिल्म के नाम से ही बनाया जा रहा है.